मेट गाला रेड कार्पेट पर जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक ने मास्क में किया किस, तस्वीरें आईं सामने

By Aditi Sept. 14, 2021, 5:33 p.m. 1k

हॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) अपने फैशन और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। अब हाल ही में जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) अपने बॉयफ्रेंड बेन एफ्लेक (Ben Affleck) संग मेट गाला रेड कार्पेट पर नजर आई।

 

सोशल मीडिया पर इस कपल की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। इस दौरान दोनों मास्क पहने दिखाई दिए बल्कि मास्क के ही साथ एक दूसरे को किस भी किया। बेन एफ्लेक ब्लैक टक्सेडो में और जेनिफर लोपेज थाई स्लिट गाउन में अपना जलवा बिखेरती हुई नजर आईं। 

इस दौरान एक्ट्रेस राल्फ लॉरेन (Ralph Lauren) के आउटफिट में नजर आए। जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक का वेनिस फिल्म फेस्टिवल में एक दूसरे के किस ने भी खूब सुर्खियां बटोरी। जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक रेड कार्पेट पर एक दूसरे से बातें करते, हंसते, गले लगाते और किस करते नजर आए थे।

 जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक ने 10 सितंबर की रात अपने रिलेशन को ऑफिशियल कर दिया था। दोनों लगभग 18 साल बाद एक बार फिर साथ हैं। इससे पहले तक जोनिफर और बेन ने अपने रिलेशनशिप को प्राइवेट रखा था। 

आपको बता दें बेसबॉल खिलाड़ी एलेक्स रोड्रिग्यूज से ब्रेकअप के बाद अब जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) पिछले कुछ महीनों से बेन एफ्लेक (Ben Affleck) को डेट कर रह हैं। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है। बेन और जेनिफर ने अपनी फिल्म द लास्ट ड्यूएल के वेनिस फिल्म फेस्टिवल प्रीमियर में अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है।

 दोनों के लिपलॉक वाली तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही। जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) और बेन एफ्लेक (Ben Affleck) साल 2001 में एक-दूसरे को डेट करने लगे थे, जिसके बाद दोनों ने साल 2002 में शादी कर ली थी। 

इनकी शादी दो साल ही चली और साल 2004 में इन्होंने अपना रिश्ता खत्म कर दिया था। इसके बाद जेनिफर लोपेज ने सिंगर मार्क एंथनी से शादी की थी। ये शादी थोड़ा लंबा चली और 10 साल के बाद टूट गई। बता दें बेन ने इससे पहले एक्ट्रेस जेनिफर गार्नर से शादी की थी, जिनसे उनके तीन बच्चे भी हैं, लेकिन साल 2017 में उनका तलाक हो गया।

Related Story