'लव आइसलैंड' स्टार Malin Andersson के साथ एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने की थी मारपीट

By Arunima Sept. 10, 2020, 9:53 p.m. 1k

'लव आइसलैंड' की सितारा मेलिन एंडरसन (Malin Andersson) ने अपने एक्स प्रेमी टॉम केंप पर उत्पीड़न का आरोप लगाया था। बृहस्पतिवार को 29 साल के टॉम केंप को कोर्ट ने 10 माह की जेल की सजा सुनाई। इस बारे में मैलिन ने कहा कि उन्हें राहत प्राप्त हुई, जब उसे जेल की सजा हुई। टॉम ने उनके साथ शारीरिक तथा मानसिक तौर पर उत्पीड़न किया था।

साथ ही टॉम ने मैलिन पर वॉर कर दिया था, तथा उनका हाथ तोड़ दिया। न्यायालय में गुनाह स्वीकार कर लेने के पश्चात् उन्हें 10 माह की सजा सुनाई गई। हालांकि टॉम ने पूर्व में मैलिन को झूठा करार दिया था। साथ-साथ मैलिन ने बीते वर्ष अपने इंस्टाग्राम पर कई फोटो शेयर की थीं। जिनमें उनके चेहरे, हाथों पर चोट के निशान थे। उनके नाक से खून भी बह रहा था। मैलिन ने फोटो शेयर कर कहा था कि वो चाहती हैं कि इससे किसी दूसरे को सहायता प्राप्त हो। 

इसके साथ ही आगे उन्होंने कहा, जागरुकता फैलाने की आवश्यकता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मैलिन ने वर्ष 2016 में 'लव आइसलैंड' शो में भाग लिया था। 2018 से केंप तथा मैलिन ने एक दूसरे को डेट करना आरम्भ किया। उसी वर्ष मई में वो गर्भवती हो गई थीं। प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने कहा था कि केंप उन्हें धोखा दे रहे हैं, किन्तु शीघ्र ही दोबारा से दोनों एक हो गए। दुर्भाग्य से जन्म के चार सप्ताह पश्चात् ही उनकी बेटी की मौत हो गई। इसके पश्चात् ये जोड़ी फिर से अलग हो गई। वही अब इस शिकायत के पश्चात् टॉम कैंप को 10 माह सजा काटनी होगी।

Related Story