हैरी पॉटर फेम HELEN MCCRORY का कैंसर से निधन, फैंस ने जताया दुख।

By Shikha April 17, 2021, 3:30 p.m. 1k

रिषभ पांडे-हॉलीवुड एक्ट्रेस हेलेन मेकक्रोरी (HELEN MCCRORY) ने 52 साल की उम्र इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। 'हैरी पॉटर' (HARRY PORTER) फ्रैंचाइजी में ड्रेको मैलफॉय की मां नार्सिसा मैलफॉय का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस हेलेन मेकक्रोरी अब हमेशा के लिए इस दुनिया से चली गई है। बहुत दिनों से वह कैंसर जैसी बड़ी बीमारी से जंग लड़ रही थीं, लेकिन अंत में उन्हें बीमारी के आगे हर माननी पड़ी।

इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस के पति डैमियन लुइस (DAMIAN LEWIS) ने दी। ट्विटर पर एक पोस्ट के ज़रिये डेमियन ने बताया कि हेलेन ने घर में परिवार के बीच अपनी आखिरी सांस ली है। डेमियन ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा -''ये बताते हुए मेरा दिल टूट रहा है कि कैंसर से दमदार लड़ाई के बाद खूबसूरत और शक्तिशाली महिला हेलेन मेकक्रोरी ने दुनिया को अलविदा कह दिया है।"

आगे लिखते हुए उन्होंने कहा-"उनका निधन अपने घर में दोस्तों और परिवार के प्यार के बीच हुआ। उनका निधन भी वैसे ही हुआ जैसे उन्होंने जिंदगी को जिया था। निडर होकर ईश्वर जानता है कि हम उनसे प्यार करते हैं और अपने आप को सौभाग्यशाली मानते हैं कि हमें अपनी जिंदगी में उनके साथ समय बिताने का मौका मिला। वो एक चमचमाता सितारा थी। चली जाओ प्यारी उन हवाओं में और तुम्हारा धन्यवाद।"

मेकक्रोरी ने फिल्म 'होमलैंड' से फेमस हुए एक्टर डेमियन लुइस से साल 2007 में शादी की थी। उनके दो बच्चे भी हैं। हेलेन के निधन के बाद अब हर तरफ शोक की लहार दौड़ पड़ी है। हॉलीवुड के सेलेब्स और उनकी फिल्म और टीवी शोज के मेकर्स ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है। इसी के साथ-साथ बॉलीवुड के सितारें भी उनके निधन पर शोक जता रहे हैं। हेलेन का इस तरह चले जाना उनके परिवार के साथ साथ हॉलीवुड जगत के लिए भी एक बड़ा नुकसान हैं। 

Related Story