---विज्ञापन---

ब्लैक विडो यानी स्कारलेट जोहानसन ने तीसरी बार गुपचुप रचाई शादी

स्कारलेट जोहानसन 35 साल की उम्र में तीसरी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाई हैं। कहा जा रहा है कि स्कारलेट ने अमेरिकन कॉमेडियन कॉलिन जोस्ट के साथ गुपचुप तरीके से शादी रचाई है। 'ब्लैक विडो' एक्ट्रेस स्कारलेट ने अपनी इस शादी को लेकर कोई घोषणा नहीं की। चर्चा है कि स्कारलेट और जोस्ट […]

स्कारलेट जोहानसन 35 साल की उम्र में तीसरी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाई हैं। कहा जा रहा है कि स्कारलेट ने अमेरिकन कॉमेडियन कॉलिन जोस्ट के साथ गुपचुप तरीके से शादी रचाई है। 'ब्लैक विडो' एक्ट्रेस स्कारलेट ने अपनी इस शादी को लेकर कोई घोषणा नहीं की। चर्चा है कि स्कारलेट और जोस्ट ने पिछले वीक ही शादी रचाई है। दोनों ने साल 2017 से ही एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। जोस्ट के मुताबिक, दोनों की पहली मुलाकात साल 2006 में हुई थी।

चैरिटी मिल्स ऑन व्हील्स के ऑफिशल इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट से स्कारलेट की इस शादी की घोषणा की गई है। इस पोस्ट में शिप की तस्वीर नजर आ रही है, जिस पर लिखा है, 'जोस्ट मैरिड।' फैन्स इस कपल को बधाइयां देने में लगे हैं। स्कारलेट ने किसी को भी इस शादी की खबर नहीं होने दी। बता दें दोनों ने मई 2019 में सगाई की थी और उनकी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

बता दें, इससे पहले साल 2008 में स्कारलेट जोहानसन ने कनाडा के रायन रेनल्ड्ज से शादी रचाई थी। यह शादी केवल 3 साल ही चल पाई और दोनों साल 2011 में अलग हो गए। इसके बाद साल 2014 में स्कारलेट की लाइफ में आए Romain Dauriac और यह शादी भी करीब 3 साल बाद 2017 में टूट गई, लेकिन इस शादी से उन्हें एक बच्चा Rose Dorothy Dauriac भी है।

स्कारलेट को उनकी फिल्मों के लिए ग्लोबल अवॉर्ड भी मिल चुके हैं। 2016 में उन्होंने Captain America Civil War में काम किया, उसके बाद वो एवेंजर सीरिज की सभी फिल्मों में अहम रोल करती दिखीं। 

First published on: Oct 30, 2020 11:50 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.