---विज्ञापन---

Cannes में छाईं बोल्ड बाला मल्लिका शेरावत, इस आउटफिट में आईं नजर, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड हसीनाएं कान्स के रेड कार्पेट पर अपना जलवा दिखाने के लिए अपनी कमर कस चुकी है । एक बार फिर से कान्स फिल्म फेस्टिवल 2018 में धमाल मचने वाला है ।  इस बार बॉलीवुड की हसीनाएं फिर से रेड कार्पेट पर अपने हुस्न की बिजलियां गिराने जा रही है । हाल ही में कान्स […]

बॉलीवुड हसीनाएं कान्स के रेड कार्पेट पर अपना जलवा दिखाने के लिए अपनी कमर कस चुकी है । एक बार फिर से कान्स फिल्म फेस्टिवल 2018 में धमाल मचने वाला है । 

इस बार बॉलीवुड की हसीनाएं फिर से रेड कार्पेट पर अपने हुस्न की बिजलियां गिराने जा रही है । हाल ही में कान्स के रेड कार्पेट से दीपिका पादुकोण की तस्वीरें सामने आई है । 

अब लीजिए रेड कार्पेट से सीधे मल्लिका शेरावत की तस्वीरें सामने आई है । जी हां, हिस गर्ल मल्लिका शेरावत ने फिर से इस साल कान्स के रेड कार्पेट पर अपना जलवा दिखाया है । 

मल्लिका का स्वान लेक गाउन बेहद प्यारा लग रहा है । जिसमें मल्लिका किसी परी से कम नहीं दिख रही है । मल्लिका का कान्स में ये नौंवा साल है । वो कई सालों से कान्स में शिरकत कर रही है ।

First published on: May 10, 2018 06:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.