रजनीकांत के दामाद धनुष करने जा रहे हैं हॉलीवुड फिल्म, अवेंजर्स के साथ करेंगे काम

By Aditi Dec. 18, 2020, 2:21 p.m. 1k

अदिति त्यागी - बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के एक्टर धनुष (Dhanush) अपनी एक्टिंग स्किल्स  के लिए खूब पॉपुलर है ।  धनुष साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद भी हैं। धनुष ने बॉलीवुड में फिल्म रांझणा से डेब्यू किया था। बॉलीवुड में भी धनुष एक खास पहचान बना चुके हैं। इसी बीच अब धनुष हॉलीवुड में भी काम करने की तैयारियों में लग गए हैं।

दरअसल साउथ के सुपरस्टार धनुष को ' एवेंजर्स: एंडगेम ' निर्देशक जोड़ी-रूस ब्रदर्स की फिल्म ' द ग्रे मैन ' (The Grey Man) में भूमिका मिली है । खुद धनुष ने भी इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया पर दी है। धनुष ने फिल्म में एक निर्णायक किरदार निभाने के लिए साइन किया है । आज सुबह इस बात की पुष्टि हो गई किधनुष इस बड़े बजट की हॉलीवुड फ के लिए क्रिस इवांस, रयान गोलिंग और एना डी अरमास जैसे बड़े कलाकारों में शामिल होंगे।धनुष का ये दूसरा हॉलीवुड प्रोजेक्ट है। साल 2018 में वो The Extraordinary Journey of the Fakir’ में काम कर चुके हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक ये एक जासूस-थ्रिलर फिल्म होगी जिसका बजट 200 मिलियन पर बनाया जा रहा है। ये आज तक नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग दिग्गजों की सबसे महंगी फिल्म होने जा रही है और इसकी कहानी 2009  में मार्क ग्रेनी द्वारा लिखे गए इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है ।

' द ग्रे मैन ' में धनुष के साथ हॉलीवुड सुपरस्टार  रयान गॉलिंग और क्रिस इवांस शामिल हैं । धनुष जिन्होंने अपने अभिनय, गायन, लेखन, निर्देशन और निर्माण के साथ करीब बीस साल तक तमिल दर्शकों को रोमांचित किया है, वे पहले ही बॉलीवुड की दो फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं और वर्तमान में अपनी तीसरी ' अतरंगी रे ' में काम कर रहे हैं । इस फिल्म में वो अक्षय कुमार और सारा अली खान के साथ नजर आने वाले हैं। 

Related Story