प्रियंका ने भारत में हेल्थकेयर वर्कर्स को 10,000 जोड़े फुटवियर दान किए

By Neetu April 22, 2020, 9:33 p.m. 1k

कोरोना वायरस (Corona virus)  महामारी ने पूरे देश के लोगों को परेशान कर दिया है । दुनिया भर के लोगों कि हालात बेहद खाराब कर दी है । ऐसे में सब लोग किसी न किसी तरह से कोरोना वायरस से लड़ने में सबकी मदद (Help) कर रहे हैं। इसमे सबसे ज्यादा मदद के लिए बॉलिवुड सेलिब्रिटीज (Bollywood ) आगे आ रहे है । कोई आर्थिक रूप से मदद कर रहा है तो कोई खाना खिला कर। ऐसे में बॉलीवुड ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एक बार फिर एक अनोखे अंदाज में कोरोना के खिलाफ जंग में मदद के लिए आगे आई है । प्रियंका ने इंडिया (India ) और लॉस एंजिल्स में हेल्थकेयर वर्कर्स को 10,000 जूते दान किये हैं।

इसकी जानकारी खुद प्रियंका ने इंस्टा पर दी है, साथ ही प्रियंका लिखती है कि, "दुनिया भर के हेल्थकेयर प्रोफेशनल्स हमारी सुरक्षा करने के लिए हर दिन काम कर रहे हैं , और फ्रंटलाइन पर खड़े होकर हमारे लिए लड़ भी रहे हैं। उनकी हिम्मत, उनका सैक्रिफाइस इस वैश्विक महामारी में अनगिनत जीवन बचा रहे हैं।" ऐसे में हमे उनकी मदद के लिए हर मुमकिन कोशिश करनी चाहिए ।

प्रियंका आगे लिखती है कि , "हम यह सोच भी नहीं सकते कि पिछले कई हफ्तों में उनके जूतों का क्या हाल होगा, @crocs ने हज़ारों जोड़ियां जूते दान करने का फैसला किया है जो पिक्चर में दिख रहे हैं , और मैं उनके इस नेक काम में पार्टनरशिप करके गर्व महसूस कर रही हू। लॉस एंजिल्स में  हेल्थकेयर वर्कर्स को 10,000 जोड़ी जूते और पूरे इंडिया में प्राइवेट / सरकारी हॉस्पिटल में हेल्थकेयर प्रोफेशनल्स को 10,000 से अधिक जूते दिए जा रहे हैं। " जिससे उन्हें घंटो तक खड़े होकर काम करने में रिलैक्स फील होगा । फैंस ने प्रियंका चोपड़ा के इस कदम की सराहना की और कमेंट करके उनकी तारिफ कि । 

प्रियंका ये जूते केरल, महाराष्ट्र,हरियाणा और कर्नाटक के हेल्थ केयर वर्कर्स को बांटेंगी। आपको बता दे कि प्रियंका इससे पहले भी कोरोना के खिलाफ लड़ाई में अपना सहयोग दे चुकी हैं।  प्रियंका ने पीएम मोदी केयर्स फंड में दान दिया है साथ ही कई सारे एनजीओ में भी डोनेशन देकर जरूरतमंदो कि मदद कर चुकी है ।

Related Story