क्या वाकई में संजय दत्त और उनकी बेटी के बीच चल रही है अनबन ? खुद त्रिशाला ने सोशल मीडिया पर दिया जवाब

By Sept. 28, 2019, 7:37 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इन दिनों अपनी फिल्म प्रस्थानम को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है लेकिन यह फिल्म वह कमाल नहीं दिखा पाई। वहीं फिल्मों के अलावा संजय दत्त पर्सनल लाइफ में भी काफी खबरों में रह रहे हैं। उनके खबरों में रहने की वजह उनकी बेटी त्रिशाला दत्त हैं। त्रिशाला दत्त और संजय दत्त को लेकर पिछले दिनों से ही सोशल मीडया पर इस बात का बज़ है कि आखिर क्या इन दोनों ही बाप बेटी के बीच में सबकुछ ठीक है या नहीं। कुछ दिन पहले ही त्रिशाला दत्त ने अपना बर्थडे मनाया है।

त्रिशाला ने बर्थडे विदेश में ही सेलिब्रेट किया था। फैमिली से दूर त्रिशाला को बर्थडे पर उनके पापा संजय दत्त ने बधाई भी नहीं दी थी। दरअसल हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्यों कि त्रिशाला के बर्थडे पर खुद संजू बाबा ने सोशल मीडिया पर कुछ भी पोस्ट नहीं किया था। अपनी लाड़ली को वो हर बार जन्मदिन की बधाई देते है। लेकिन इस बार शायद ऐसा नहीं हुआ। मीडिया में भी यह चर्चा खूब हुए कि आखिर इन दोनों के बीच हुआ क्या है हमने तो यहां तक आएंगी दोनों बाप बेटी के बीच अब वो रिश्ते नहीं रहे। लेकिन अब आखिरकार इस पर त्रिशला नहीं खुद चुप्पी तोड़ी है। त्रिशाला ने इंस्टाग्राम पर एक क्वेश्चन एंड आंसर राउंड रखा था।

 इस दौरान एक यूजर ने त्रिशाला से सवाल किया कि आखिर उनकी और संजय दत्त के बीच में क्या हुआ है और मीडिया में ऐसी खबरें क्यों आ रही है क्या वाकई में दोनों के रिश्ते ठीक हैं। वह इस बात का जवाब दिया। त्रिशाला ने अपने जवाब में लिखा कि ऐसा कुछ भी नही है मुझे नहीं पता कैसे रूमर्स कहां से आ रहे हैं। अपनी जवाब वाली स्टोरी में त्रिशाला नहीं पापा संजय के साथ एक पिक्चर भी शेयर की है जिसमें संजय दत्त अपनी बिटिया को दुलार करते दिख रहे हैं। त्रिशाला की स्टोरी से साफ हो चुका है कि दोनों के बीच ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है जैसा सभी लोग सोच रहे थे। बीते दिनों ही त्रिशाला के बॉयफ्रेंड का निधन हुआ है। 

बॉयफ्रेंड की अचानक मौत के बाद त्रिशाला काफी दुखी चल रही है।इतना ही नहीं पिछले दिनों ही संजय दत्त के बर्थडे पर भी त्रिशाला ने कोई तस्वीर शेयर नहीं की थी। फिलहाल तो त्रिशाला ने साफ कर दिया है कि उनकी और उनके पिता संजय दत्त के बीच सब कुछ ठीक है। आपको बता दें कि त्रिशाला संजय दत्त की पहली पत्नी रिचा की बेटी है।

Related Story