---विज्ञापन---

बॉलीवुड में वापसी के लिए तैयार हैं प्रियंका चोपड़ा, इस फिल्म में दबंग सलमान के साथ आएंगी नजर !

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड में छाई हुई हैं । लेकिन बॉलीवुड में उनकी काफी वक्त से कोई फिल्म नहीं आई है । फैंस उनकी फिल्म के लिए बेताबी से इंतजार कर रहे हैं । अभी हाल ही में पिगी चोप्स इंडिया वापस आई हैं औऱ इंडिया आते ही वो काम […]


बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड में छाई हुई हैं । लेकिन बॉलीवुड में उनकी काफी वक्त से कोई फिल्म नहीं आई है । फैंस उनकी फिल्म के लिए बेताबी से इंतजार कर रहे हैं । अभी हाल ही में पिगी चोप्स इंडिया वापस आई हैं औऱ इंडिया आते ही वो काम पर लग गई हैं । प्रियंका ने कल ही अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में 6 स्क्रिप्ट्स की पिक्चर शेयर की थी । पिगी चोप्स इस वक्त कई सारी स्क्रिप्सट्स पढ़ रही हैं । अब खबर है कि प्रियंका ने अपनी एक स्क्रिप्ट को फाइनल किया है और फिल्म भी फाइनल हो गई है । एक रिपोर्ट की माने तो पिगी चोप्स किसी औऱ के साथ नहीं बल्कि सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर आएंगी । जी हां, अली अब्बास जफर के डायरेक्शन वाली फिल्म भारत में प्रियंका औऱ सलमान की जोड़ी बनेगी । अगर ये दोनों इस फिल्म में काम करते हैं तो दोनों करीब 10 साल बाद साथ काम करेंगे । आखिरी बार दोनों 2008 में फिल्म गॉड तुस्सी ग्रेट में नजर आए थे । वहीं प्रियंका अली के साथ गुंडे में काम कर चुकी हैं । बता दें कि सलमान की फिल्म भारत में 70 साल की कहानी को दिखाया जाएगा । फिल्म में सलमान पांच अलग अलग किरदारों में दिखेंगे । हाल ही में सलमान की रेस 3 का पोस्टर रिलीज किया गया है । फिल्म ईद पर रिलीज हो रही है । वहीं प्रियंका भी क्वांटिको 3 की शूटिंग खत्म कर चुकी हैं । 

First published on: Mar 20, 2018 07:10 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.