हॉलीवुड प्रोड्यूसर स्टीव बिंग ने की खुदकुशी, 27वीं मंजिल से कूदकर दी जान

By Arunima June 23, 2020, 7:42 p.m. 1k

साल 2020 सभी के लिए बहुत बुरा साबित हो रहा है खास तौर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक आए दिन बुरे समाचार सुनने को मिल रहे हैं। बॉलीवुड में इस समय सुशांत सिंह राजपूत की मौत से लोगों का गहरा सदमा लगा हुआ है। वहीं, हॉलीवुड के प्रोड्यूसर स्टीव बिंग ने 27वीं मंजिल से कूदकर खुदखुशी कर ली है। बताया जा रहा है कि वह कोरोना वायरस के कारण आइसोलेशन में थे और इस वजह से डिप्रेशन के शिकार थे। 

जानकारी के मुताबिक, सोमवार की दोपहर 55 साल के स्टीव बिंग ने लॉस एंजिल्स की सेंचुरी सिटी में एक लक्जरी अपार्टमेंट की 27वीं मंजिल से छलांग लगा दी, जिसके बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गई। उनके निधन की खबर सुनते ही हॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई और सोशल मीडिया पर लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। वो एक रियल एस्टेट टायकून भी थे।  उनके निधन पर बिल क्लिंटन ने ट्वीट करके अपना दुख जाहिर किया। 

बता दें कि स्टीव बिंग साल 2001 में एक्ट्रेस और मॉडल एलिजाबेथ हर्ले के साथ रिलेशनशिप में थे, लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं पाया था। स्टीव बिंग को अपने दादाजी के 600 मिलियन डॉलर का बिजनेस विरासत में मिला था। स्टीव ने बिंग ने ,गेट कार्टर,, 'एवरी ब्रेथ', द पोलर एक्सप्रेस,जैसी फिल्मों का निर्माण किया और टॉम हंक्स की द पोलर एक्सप्रेस के फाइनेंसर भी थे। स्टीव बिंग के दो बच्चे भी हैं। तमाम लोग उनके परिवार और बच्चों के लिए दुख जता रहे हैं। 

बताते चलें कि कॉस्ट्यूम डिजाइनर से डायरेक्टर बने जोल शूमाकर का भी सोमवार को 80 साल की उम्र में निधन हो गया। शूमाकर पिछले काफी समय से कैंसर से जूझ रहे थे और उन्होंने न्यू यॉर्क में आखिरी सांस ली। उन्होंने दो 'बैटमैन' मूवीज के अलावा 'सेंट एल्मोज फायर' और 'फॉलिंग डाउन' जैसी फिल्मों का डायरेक्शन किया था।

Related Story