---विज्ञापन---

चीन में आमिर की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने तीन दिन में दंगल को किया पीछे, कर रही है जमकर कमाई

पिछले साल रिलीज हुई आमिर खान के कैमियो वाली फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार ने भी लोगों का दिल जीता है । अब लीजिए आमिर की सीक्रेट सुपरस्टार इन दिनों चाइना में धमाल मचा रही है । जी हां, जितना फिल्म में इंडिया में नहीं चली उससे ज्यादा फिल्म चाइना में धमाल कर रही है । फिल्म […]


पिछले साल रिलीज हुई आमिर खान के कैमियो वाली फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार ने भी लोगों का दिल जीता है । अब लीजिए आमिर की सीक्रेट सुपरस्टार इन दिनों चाइना में धमाल मचा रही है । जी हां, जितना फिल्म में इंडिया में नहीं चली उससे ज्यादा फिल्म चाइना में धमाल कर रही है । फिल्म ने महज तीन दिनों में 170 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है । फिल्म ने इंडिया में ऑवरऑल 83 करोड़ रु. की कमाई की थी। लेकिन फिल्म ने चाइनीज बॉक्स ऑफिस पर दो दिन में 108.64 करोड़ रु. की कमाई कर ली है । अब लीजिए तीन दिन के आंकड़े सामने आए हैं । तीन दिनों में फिल्म की कमाई 174.10 करोड़ हो गई है । 

फिल्म की कमाई दो दिनों में ही 108 करोड़ से ऊपर पहुंच गई थी । इसी के साथ इसने चीन में दंगल की पहले तीन दिनों की कमाई को पीछे छोड़ दिया है। इसके अलावा चीन की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फिल्म भी बन गई है सीक्रेट सुपरस्टार । चीन में ये कमाई वाकई काफी चौंकाने वाली है । क्योंकि इंडियन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का टोटल कलेक्शन चीन के महज दो दिन के कलेक्शन के आगे कुछ नहीं है । खैर अब इसमें कोई शक नहीं है कि ये फिल्म आमिर के चेहरे पर औऱ खुशियां लाने वाली है । बता दें कि इस फिल्म आमिर खान ने कैमियो रोल किया है । फिल्म में मेन लीड में जायरा वसीम है । वहीं आमिर ने भी फिल्म का जमकर प्रमोशन किया है । फिलहाल देखते हैं कि फिल्म आखिरकार कितनी कमाई कर पाती है ।  
 

First published on: Jan 22, 2018 11:31 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.