single-post

एक बार फिर नजर आएगी ऋतिक-कटरीना की जोड़ी, इस फिल्म में तीसरी बार करेंगे साथ काम !

July 21, 2019, 4:38 p.m.

बॉलीवुड में अबतक कई जोड़ियां ऐसी रही हैं जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया है। इन्हीं में से एक जोड़ी रही है ऋतिक रोशन औऱ कटरीना कैफ की। कटरीना और ऋतिक की जोड़ी ने दो फिल्मों में काम किया है। फिल्म जिंदगी ना मिलेगी दोबारा और बैंग बैंग में दोनों की जोड़ी नजर आई। इन दोनों ही फिल्मों में रितिक और कैटरीना की जोड़ी को बेहद ज्यादा पसंद किया गया था। बीते दिनों से ही खबरें आ रही हैं कि जल्द यह जोड़ी एक बार फिर से बड़े पर्दे पर नजर आएगी। बीते काफी वक्त से खबरें आ रही हैं कि, 1982 की सुपरहिट फिल्म सत्ते पे सत्ता की रीमेक बनने जा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म को फराह खान औऱ रोहित शेट्टी मिलकर बनाने जा रहे हैं। अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी स्टारर इस फिल्म के लिए बॉलीवुड में कास्टिंग भी शुरू हो गई है। 

इस फिल्म के लिए अबतक कई स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं। हालांकि रितिक का नाम इस फिल्म के लिए लगभग तय माना जा रहा है लेकिन फिल्म की लीडिंग लेडी के नाम पर अभी सस्पेंस बरकरार है। खबर आई थी किस फिल्म में रितिक के साथ दीपिका पादुकोण नजर आएंगी लेकिन बाद में खबरों को गलत बता दिया गया अब खबर आई है। खबर के मुताबिक इस फिल्म में रितिक के साथ कटरीना कैफ नजर आएंगी कैटरीना ऋतिक की जोड़ी को इस फिल्म के लिए लगभग तय माना जा रहा है। रिपोर्ट में कहा गया है कि कटरीना आजकल ऐसी एक्ट्रेस बनी है जिन्होंने अपने आप को साबित किया है मेकर्स कैटरीना के नाम को फाइनल कर चुके हैं।

 वहीं रिपोर्ट में यह भी बताया गया है मेकर्स दीपिका पदुकोण दिशा पटानी और कैटरीना के नाम को लेकर काफी कंफ्यूजन में थे आखिरकार उनकी कन्फ्यूजन दूर हुई और उन्होंने कैटरीना के नाम को फिल्म के लिए फाइनल किया है फिल्म सत्ते पे सत्ता की बात करें तो इस फिल्म में ऋतिक डबल रोल में नजर आएंगे। जल्द ही मेकर्स फिल्म के नाम के साथ साथ स्टार कास्ट के नाम का भी खुलासा करेंगे। अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना बाकी है।