---विज्ञापन---

रेड ड्रेस में Neha Dhupia ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फोटोज देख फैंस हुए फिदा

Neha Dhupia Special: अपने बेबाक अंदाज और बोल्ड लुक के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) का आज जन्मदिन है। नेहा ने न सिर्फ अपनी खूबसूरती से बल्कि अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। हर कोई जानता है कि वो अपने बिंदास और दबंग स्टाइल की वजह […]

Neha Dhupia, Neha Dhupia Looks, Neha Dhupia Birthday
Image Credit: Instagram

Neha Dhupia Special: अपने बेबाक अंदाज और बोल्ड लुक के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) का आज जन्मदिन है। नेहा ने न सिर्फ अपनी खूबसूरती से बल्कि अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। हर कोई जानता है कि वो अपने बिंदास और दबंग स्टाइल की वजह से लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं। एक्ट्रेस ने बेशक काम से थोड़ी दूरी बना ली हो लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने रेड कलर के आउटफिट में अपनी शानदार फोटो शेयर की है जिसमें वो अपने फैंस का दिल चुरा रही हैं। आइए देखें उनकी इन खास तस्वीरों की एक झलक।

यह भी पढ़ें: Tony Kakkar को डेट कर रही हैं Manisha Rani? 

42 की उम्र में भी ढा रही हैं कहर

42 साल की हो चुकी एक्ट्रेस नेहा धूपिया अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। वो अपने स्टाइल और फैशन सेंस की वजह से युवाओं के बीच में भी काफी पॉपुलर हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने रेड कलर के आउटफिट में अपनी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिनमें वो कयामत बरपा रही हैं। हर कोई उनके इस लुक की जमकर तारीफ कर रहा है।

लाइट मेकअप और नो जूलरी लुक में मचाया गदर

फोटो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने रेड कलर के ब्लेजर के साथ पेयर करते हुए रेड सिल्क की धोती स्टाइल स्कर्ट पहनी हुई है। इस लुक में वो अपने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए हाई बन स्टाइल में बालों को बांधा हुआ है। साथ ही लाइट मेकअप नो जूलरी लुक उनके इस अंदाज को और भी ज्यादा खास बना रहा है।

वैसे तो उनका हर लुक खास होता है लेकिन बात उनके इस लुक की करें तो फैंस उनके इस स्टाइल पर जी भरकर प्यार लुटा रहे हैं। अपने चाहने वालों का प्यार पाने के लिए वो इंस्टाग्राम पर बनी रहती हैं। इन दिनों वो अपने काम के ब्रेक लेकर अपने परिवार के साथ फैमिली टाइम बीता रही हैं जिसकी फोटो वो अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं।

First published on: Aug 27, 2023 02:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.