---विज्ञापन---

Kangna Ranaut जैसी Fitness चाहिए तो जान लें उनकी फिटनेस के राज, फॉलो करें डाइट चार्ट

kangana Ranaut Fitness: कंगना अपनी दमदार अदाकारी, सुंदरता, बेबाक अंदाज और फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। इनका लाइफ स्टाइल काफी हेल्दी है।

kangana ranaut
kangana ranaut

kangana Ranaut Fitness: गैंगस्टर से सिमरन बनी बॉलीवुड की क्वीन अब आने वाली फिल्म इमरजेंसी में इंदिरा गांधी का रोल निभाने वाली हैं। इसी बीच इन लोकसभा चुनाव के लिए कंगना रनौत ने राजनीति में धाकड़ एंट्री मारते हुए तेजस की रफ्तार पकड़ ली है। उसे भाजपा से मंडी लोकसभा से BJP की ओर से टिकट भी मिल गया है। इतना कुछ होते हुए भी महज 37 साल की उम्र में कंगना ने खुद को पूरी तरह फिट रखा है। कंगना अपनी दमदार अदाकारी, सुंदरता, बेबाक अंदाज और फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। बता दें कि कंगना अपनी फिटनेस और डाइट को लेकर सतर्क रहती हैं। नियमित एक्सरसाइज करती है और अच्छी डाइट भी लेती हैं। आज हम बताएंगे कंगना के फिटनेस सीक्रेट

कार्डियो और लंजीस करती है कंगना

कंगना अपनी फिटनेस और हेल्दी लाइफ स्टाइल के लिए जानी जाती है। दिन की शुरुआत में मेडिटेशन और योग करती है। उनका ऐसा मानना है कि मेंटल हेल्थ के लिए मेडिटेशन और योग बहुत जरूरी है। कंगना कार्डियो, लंजीस, पुशअप्स, पुलअप्स और बर्पी जैसी कई सारी एक्सरसाइज करती हैं, जो इन्हे फिट और हेल्दी रखने में काफी मदद करती है। इसके अलावा नियमित अपनी कैलोरी को काउंट, पानी की मात्रा और नींद का भी विशेष ध्यान रखती हैं।

कंगना की है वेज डाइट

कंगना अपनी एक्सरसाइज के अलावा अपनी डाइट का भी विशेष ध्यान रखती हैं। आमतौर पर घर का खाना ही प्रेफर करती है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इनकी डाइट में वेजिटेरियन फूड शामिल हैं। ये अपनी डाइट में पोषक तत्वों से भरपूर आहार का सेवन करती हैं। नाश्ते में ड्राई फ्रूट्स, पोहा, डोसा, ओट्स चीला, शहद और स्मूदी का सेवन करती हैं। इसके अलावा लंच में दाल-रोटी, सब्जी खाना उन्हें बेहद पसंद है। डिनर में भी हल्की डाइट ही लेती है। इनकी डाइट कार्बोहाइड्रेट, गुड फैट और प्रोटीन से भरपूर होती है, जो इन्हे हेल्दी और फिट रखने में मदद करती है।

यह भी पढ़ें: Mouni Roy ने दोबारा कराई प्लास्टिक सर्जरी? लेटेस्ट वीडियो देख नेटिजन्स ने उठा रहे सवाल

First published on: Apr 09, 2024 04:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.