---विज्ञापन---

Shilpa Shetty जैसी फिटनेस पाने के लिए लिस्ट में शामिल करें ये चीजें, दिखने लगेंगे बेहद खूबसूरत

Shilpa Shetty Lifestyle: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेसेस की लिस्ट में से एक हैं। शिल्पा अपनी लाइफस्टाइल को लेकर भी चर्चाओं में रहती हैं। वहीं शिल्पा शेट्टी की फिटनेस के लोग दीवाने हैं। इसी बीच आज हम आपको बताएंगे कि शिल्पा शेट्टी जैसी फिटनेस और खूबसूरती (Shilpa Shetty Fitness) पाने के […]

Shilpa Shetty Lifestyle
Image Credit : Google

Shilpa Shetty Lifestyle: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेसेस की लिस्ट में से एक हैं। शिल्पा अपनी लाइफस्टाइल को लेकर भी चर्चाओं में रहती हैं। वहीं शिल्पा शेट्टी की फिटनेस के लोग दीवाने हैं। इसी बीच आज हम आपको बताएंगे कि शिल्पा शेट्टी जैसी फिटनेस और खूबसूरती (Shilpa Shetty Fitness) पाने के लिए आपको हर दिन क्या-क्या करना चाहिए जिससे आप भी एक दम यंग दिखने लगे।

जिम में करें वर्कआउट

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) जैसी फिटनेस पाने के लिए आपको लगभग एक से डेढ़ घंटे तक जिम करना चाहिए। इसमें कई तरह की एक्सरसाइज होती हैं, जिसे अगर आप रोज करें तो आप शिल्पा शेट्टी जैसा फिगर पा सकते हैं। इसके लिए आपको अपनी डाइट पर भी ध्यान देना होगा।

यह भी पढ़ें : जब भारत-पाकिस्तान के सामने नारे लगाने लगे Anupam Kher तो दोनों देशों की आर्मी ने लिया घेर, देखें Video

रोज सुबह-शाम करें योगा

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) रोज योगा करती हैं, जिनके वीडियो वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। योगा करने से आपका दिमाग और मन शांत रहता है और पोसिटिविटी भी मिलती है। इसलिए आपको जब भी वक्त मिले आप रोज सुबह या फिर शाम या दोनों समय योगा कर सकते हैं।

ग्रीन सब्जियों खाएं

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की तरह एक दम फिट दिखने के लिए आपको अपने खाने में ग्रीन सब्जियों का सेवन शामिल करना चाहिए। आप अपनी इस लिस्ट में ब्रोकोली (Broccoli) शामिल

ज्यादा पानी पियें

ये तो डॉक्टर भी कहते हैं कि हमें पानी ज्यादा पीना चाहिए। हमें दिन में लगभग 8 गिलास पानी पीना ही चाहिए। इससे चेहरे पर ग्लो आता है और डायजेस्टिव सिस्टम, स्किन और बाल हेल्दी रहते हैं। तो अगर आप भी बिलकुल फिट रहना चाहते हैं तो अपनी जिंदगी में इन टिप्स को अपनाएं और शिल्पा शेट्टी के इन नियम को जरूर फॉलो करें।

First published on: Sep 12, 2023 06:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.