Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Astrology Tips for Money: पर्स में ये चीज रखने से आप हो जाएंगे मालामाल, जानें इसके बारे में विस्तार से

Astrology Tips for Money: ऐसा शायद ही कोई हो जो ये न चाहता हो की मां लक्ष्मी की कृपा उसपर बनी रहे। दरअसल पैसा एक ऐसी चीज है जो आपकी लगभग सभी जरूरतों को पूरा कर सकता है। लेकिन कई बार मेहनत करने और अच्छी इनकम होने के बाद भी पैसा नहीं बचता। ऐसे में […]

Astrology Tips for Money: पर्स में ये चीज रखने से आप हो जाएंगे मालामाल, जानें इसके बारे में विस्तार से
Astrology Tips for Money: पर्स में ये चीज रखने से आप हो जाएंगे मालामाल, जानें इसके बारे में विस्तार से

Astrology Tips for Money: ऐसा शायद ही कोई हो जो ये न चाहता हो की मां लक्ष्मी की कृपा उसपर बनी रहे। दरअसल पैसा एक ऐसी चीज है जो आपकी लगभग सभी जरूरतों को पूरा कर सकता है। लेकिन कई बार मेहनत करने और अच्छी इनकम होने के बाद भी पैसा नहीं बचता। ऐसे में आप कुछ ज्योतिष उपाय कर सकते हैं जो आपको मालामाल बना सकते हैं।

आपको ज्योतिष की ये खास उपाय करने में कोई भी पैसा खर्च करने की जरूरत नहीं हैं। बस जरूरत है तो मां लक्ष्मी को जल्दी से प्रसन्न करने की। आइए जानते हैं मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए आप क्या करें।

अपने पर्स में रखें एक रुपए का सिक्का  Astrology Tips for Money

हम लोग हर दिवाली मां लक्ष्मी की पूजा करते हैं। इस दौरान लोग मां लक्ष्मी के चरणों में अपनी सामर्थ्य के अनुसार सोने या चांदी का सिक्का अर्पित करते हैं। अगर संभव हो तो आप उनमें से एक सिक्का अपने पर्स में रख लें। इससे कभी भी आपका पर्स खाली नहीं होगा। लेकिन यदि ये सम्भव न हो तो आप किसी भी शुभ दिन पर एक रुपया का सिक्का मां लक्ष्मी के चरणों में अर्पित अक्रें और फिर एक हफ्ते बाद उसे पूजा कर अपने पर्स में रख लें। यकीन मानिए ये उपाय इतना कारगर है कि, आपके घर में कभी भी धन की कमी नहीं होने देगा।

अपने इष्टदेव की तस्वीर रखें पर्स में

सभी लोगों के इष्ट देव अलग होते हैं। अगर आप सुख-समृद्धि चाहते हैं तो आपको अपने इष्ट देवता की तस्वीर अपने पर्स में जरूर रखें।और रोजाना दिन में एक बार उस तस्वीर को पर्स से निकाल कर दर्शन करें। और अपने इष्टदेव से घर के सभी भंडार भरने की भी प्रार्थना करें। बता दें कि इस उपाय को करने से आपकी ग्रीबिदूर हो जाएगी और आप मालामाल हो जाएंगे।

पर्स में रखें कुबेर यंत्र Astrology Tips for Money

अगर आप चाहते हैं की आपके घर में और पर्स में कभी भी धन की कमी न हो तो अपने पर्स में कुबेर यंत्र को जरूर रखें। इसे रखने से आपके सभी दुख दूर हो जाएंगे और मां लक्ष्मी की कृपा हमेशा आपके ऊपर बनी रहेगी।

First published on: Mar 14, 2023 07:54 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.