---विज्ञापन---

Anjali Arora ने खरीदा अपने सपनों का आशियाना, देखें- ‘कच्चा बादाम’ गर्ल के खूबसूरत घर की झलक

Anjali Arora New Home: 'कच्चा बादाम गर्ल' फेम अंजलि अरोड़ा ने मुंबई में शानदार घर खरीदा है जिसकी झलक उन्होंने फैंस को दिखाई है।

anjali
image credit: google

Anjali Arora New Home: ‘कच्चा बादाम’ गर्ल के नाम से मशहूर अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ने बहुत कम उम्र और वक्त में सोशल मीडिया की दुनिया में अपना खास मुकाम बना लिया है। अंजलि सोशल मीडिया पर अपने रील्स के जरिए लोगों के जुड़ी रहती हैं, लेकिन वो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के चलते सुर्खियों में भी छाई रहती हैं। अंजलि इन दिनों अपने नए घर को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं, क्योंकि उन्होंने 24 साल की उम्र में अपना आशियाना बना लिया है।

गृह प्रवेश की पूजा (Anjali Arora New Home)

अंजलि अरोड़ा(Anjali Arora) ने मुंबई में करोड़ों का घर खरीदा है और इंस्टाग्राम पर उसकी झलक भी अपने फैंस को दिखाई है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी एक वीडियो सामने आई है, जो उनके नए घर में गृह प्रवेश की पूजा की है। इस पूजा में उनका शानदार घर देखने को मिल रहा है जिसमें वो अपने परिवार के साथ हवन कर रही हैं। उनकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुई।

मंदिर की दिखाई झलक (Anjali Arora New Home)

लॉकअप फेम अंजलि अरोड़ा(Anjali Arora) ने इंस्टाग्राम पर अपने नए घर के मंदिर की झलक भी अपने चाहने वालों के साथ शेयर की थी। इस वीडियो में वो मंदिर के पास बैठकर हाथ में थाली पकड़े दिखाई दे रही थीं। सूट पहने अपने देसी अंदाज में अंजलि बेहद खूबसूरत लग रही थीं। सफेद कलर में उनके घर का बेहतरीन इंटीरियर डिजाइन किया गया है, जो काफी दिलकश लग रहा है।

घर को लेकर हुईं ट्रोल (Anjali Arora New Home)

गौरतलब है कि अंजलि अरोड़ा(Anjali Arora) अपने बोल्ड और सेक्सी डांस की वजह से चर्चा में आई थीं। उनका ‘कच्चा बादाम’ गाने पर डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था। हालांकि 24 साल की उम्र में अंजलि के घर खरीदने पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। उनके वीडियो पर लोग तरह-तरह के कॉमेंट कर रहे थे कि वो बिना जॉब के कैसे मुंबई जैसी जगह में घर खरीद पाई हैं।

 

First published on: Dec 04, 2023 08:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.