---विज्ञापन---

Alia Bhatt जैसा चाहिए फिगर तो मजबूत कर लें जिगर, अपनाएं ये डाइट प्लान

Alia Bhatt Fitness Secret: बॉलीवुड डीवा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को उनकी फिल्म ‘डार्लिंग्स’ के लिए को बेस्ट एक्टर वेब ओरिजिनल फिल्म फीमेल का फिल्मफेयर OTT अवॉर्ड से भी नवाजा गया है। आपको बता दें कि बाकि स्टार्स की तरह आलिया भट्ट भी अपनी […]

Alia Bhatt Fitness Secret
Image Credit : Instagram

Alia Bhatt Fitness Secret: बॉलीवुड डीवा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को उनकी फिल्म ‘डार्लिंग्स’ के लिए को बेस्ट एक्टर वेब ओरिजिनल फिल्म फीमेल का फिल्मफेयर OTT अवॉर्ड से भी नवाजा गया है। आपको बता दें कि बाकि स्टार्स की तरह आलिया भट्ट भी अपनी फिटनेस का भरपूर ध्यान रखती हैं। आलिया अपनी हेल्थ के साथ कोई समझौता नहीं करती हैं। तो चलिए जानते हैं एक्ट्रेस के डेली रूटीन के बारे में।

यह भी पढ़ें : Akshara Singh के इन लुक्स को देख छूट जाएंगे पसीने, खूबसूरती में बड़ी-बड़ी हसीनाओं को देती हैं टक्कर

आलिया ने 16 किलो वजन किया था कम (Alia Bhatt Fitness Secret)

आलिया अपने बीजी शेड्यूल में भी वर्कआउट नजरअंदाज नहीं करती, कई मौकों पर आलिया अपने वर्कआउट शेड्यूल से लेकर डाइट प्लान तक भी सोशल मिडिया हैंडल्स पर शेयर कर चुकीं हैं। आलिया ने अपने करियर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से की थी। इस फिल्म की शूटिंग होने से पहले आलिया ने 16 किलो वजन कम किया था। एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया था कि फिल्म की शूटिंग से पहले उनका वजन 68 किलो था जो कि आलिया ने उन दिनों केवल 3 महीनों में 16 किलो वजन कम किया था।

नाश्ते में खाती हैं ये चीजें (Alia Bhatt Fitness Secret)

आलिया अपने डाइट को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस जिम और एक्सरसाइज के अलावा अपने डेली रूटीन में हर दो घंटे बाद कोई न कोई चीज जरूर खाती है। आलिया डाइट में शामिल हेल्दी और ऑर्गनिक चीजों को ही तवज्जो देती है। उन्हें मीठा खाना खासा पसंद है लेकिन वजन न बढे इसका ध्यान रखते हुए मीठा खाने से वो परहेज ही करती है। एक्ट्रेस नाश्ते में ऑमलेट, एग व्हाइट या सैंडविच लेती है। साथ ही उन्हें घर का खाना खाना ही पसंद है।

एक्सरसाइज और वर्कआउट रूटीन

वजन को मेंटेन रखना जहां सबसे मुश्किल होता है। वहीं, आलिया अपने वजन को संयमित बनाए रखने के लिए कार्डियो, रनिंग, किकबॉक्सिंग, योग आदि वर्कआउट में शामिल करती हैं। कई मौकों पर वजन को नियंत्रित रखने लिए आलिया भट्ट को डांसिंग, वेट ट्रेनिंग, पिलेट्स आदि करते हुए भी देखा गया है।

First published on: Nov 28, 2023 07:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.