---विज्ञापन---

Will Smith Controversy: पति विल स्मिथ के ‘थप्पड़ कांड’ पर जेडा पिंकेड स्म‍िथ ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

Oscar Awards 2022: 94th ऑस्कर अवार्ड्स (Oscar's Awards) इस बार लाइमलाइट में छाया हुआ है। हर साल आयोजित होने वाले इस अवॉर्ड सेरेमनी में एक अलग ही नजारा देखने को मिला। दरअसल बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीतने वाले विल स्मिथ (Will Smith) ने अवॉर्ड शो में कॉमेडियन क्रिस रॉक (Chris Rock) को थप्पड़ जड़ दिया […]

Oscar Awards 2022: 94th ऑस्कर अवार्ड्स (Oscar's Awards) इस बार लाइमलाइट में छाया हुआ है। हर साल आयोजित होने वाले इस अवॉर्ड सेरेमनी में एक अलग ही नजारा देखने को मिला। दरअसल बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीतने वाले विल स्मिथ (Will Smith) ने अवॉर्ड शो में कॉमेडियन क्रिस रॉक (Chris Rock) को थप्पड़ जड़ दिया था। इस थप्पड़ कांड पर सबने रिएक्ट किया। अब इसी कड़ी में एक नया रिएक्शन देखने को मिल रहा है। 

अवॉर्ड शो में हुए थप्पड़ कांड की गूंज पूरी दुनिया में सुनाई दी थी। तमाम सेलेब्स ने इस पर अपना रिएक्शन दिया था लेकिन उस समय विल स्मिथ की वाइफ जेडा पिंकेड स्म‍िथ (Jada Pinkett Smith)  ने इवेंट के वक्त पत‍ि की हरकत पर कोई रिएक्शन नहीं दिया था। इस मामले पर चर्चा तो बहुत हुई पर व‍िल या जेडा से इस पर किसी ने रिएक्ट नहीं किया था। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है। जेडा के इस पोस्ट को फैन्स 'थप्पड़ कांड' से जोड़ कर देख रहे हैं। 

जेडा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया। उस तस्वीर में लिखा था कि यह हीलिंग का मौसम है और मैं इसके लिए ही मैं यहां हूं। इससे पहले जेडा ने अपने ऑस्कर के लुक की तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किए थे। आपको बता दें कि एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्हें एलोपेसिया एरीटा नाम की बीमारी है, जो एक ऑटोइम्यून डिसऑर्डर है। इस बीमारी में सिर से बाल जगह-जगह से कम होने लगते है। इसका पता चलने के बाद ही उन्होंने अपना सिर मुंडवाने का फैसला लिया था।

जानकारी के लिए आपको ऑस्कर अवॉर्ड में हुई घटना की जानकारी दे दें,दरअसल, कॉमेडियन क्रिस रॉक (Chris Rock) ने अवॉर्ड नाइट के दौरान विल स्मिथ (Will Smith  Wife) की पत्नी के मुंडा सिर का मजाक बनाया था। क्रिस रॉक ने साल 1997 में आई डेमी मूर की फिल्म ‘जीआई जेन’ का जिक्र करते हुए कहा था कि अब जेडा जीआई जेन 2 का इंतजार नहीं कर सकती। इसी बात को लेकर विल भड़क गए और स्टेज पर जाकर रॉक को थप्पड़ जड़ दिया। हालांकि बाद में उन्होंने माफी भी मांगी।

First published on: Mar 30, 2022 05:42 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.