Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

24 साल बाद ऐसी दिखने लगी हैं Kate Winslet, टाइटैनिक की रिलीज के बाद दुनिया भर को बनाया था दीवाना

- Advertisement -

अदिति त्यागी – हॉलीवुड फिल्म 'टाइटैनिक' (Titanic)ना केवल विदेश में बल्कि भारत में भी काफी पसंद की गई थी। फिल्म की एक्ट्रेस रोज़ भी आपको जरूर याद होंगी। रोज़ का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री केट विंसलेट (Kate Winslet ) अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि साल 1997 में आई फिल्म 'टाइटैनिक' की ऐक्ट्रेस केट विंसलेट अब कैसी दिखती हैं। 24 साल बाद अब उनका लुक कैसा है। नहीं ,तो चलिए हम दिखाते हैं आपको-

केट का नाम हॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेसेस में से एक है। वो उन एक्ट्रेसेस में से हैं जिनकी दुनिया दीवानी है।  केट एक बार फिर चर्चा में हैं। 

वजह है कि एमी अवार्ड्स ( Emmy Awards 2021 ) केट ने इस साल आयोजित 73वें प्राइमटाइम एमी अवॉर्ड्स में आउटस्टैंडिंग ऐक्ट्रेस का खिताब जीत लिया है। जिस वजह से वो एक बार फिर लाइमलाइट में छा गई है। 

केट विंस्लेट को ये अवार्ड उनकी हालिया वेब सीरीज 'Mare of Easttown' में शानदार परफॉर्मेंस के लिए दिया गया है। जब केट मंच पर अवॉर्ड लेने पहुंचीं तो उनके चेहरे की मुस्कान उनकी ख़ुशी को साफ़ बयान कर रही थी। 

 

इस बात से तो सभी वाकिफ हैं कि जब केट फिल्म 'टाइटैनिक' में नजर आईं थी तो उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से दुनिया भर में धूम मचा दी थी। आज भी लोग उन्हें टाइटैनिक में निभाए हुए किरदार के लिए याद करते हैं। 

टाइटैनिक फिल्म में केट का किरदार काफी बोल्ड रहा था जिसकी वजह से वो खूब चर्चा में रही। वहीं फिल्म में उनकी और  ऐक्टर लियानार्डो डिकैप्रियो की जोड़ी फैन्स को खुब पसंद आई थी। 

गौरतलब है कि फिल्म टाइटैनिक साल 1997 में रिलीज हुई थी। फिल्म का निर्देशन जेम्स कैमरून ने किया था। टाइटैनिक ने केट को दुनियाभर में पहचान दिलवाई थी। 

फिल्म में उनके साथ लियोनार्डो डी कैप्रियो भी मुख्य भूमिका में थे।ये फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट हुई थी और फिल्म से रातोंरात केट सुपरस्टार बन गई थीं।

- Advertisement -

Latest Posts