---विज्ञापन---

Taylor Swift Joe Alwyn BreakUp: अलग हुआ हॉलीवुड का पावर कपल, सदमें में हैं टेलर स्विफ्ट के फैंस

Taylor Swift Joe Alwyn BreakUp: अमेरिकन सिंगर टेलर स्विफ्ट से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है। दरअसल टेलर स्विफ्ट और उनके ब्वॉयफ्रेंड एल्विन का ब्रेकअप हो गया है। कपल के अलग होने की खबर ने फैंस का दिल तोड़ दिया है। चर्चा में ब्रेकअप की खबरें (Taylor Swift Joe Alwyn BreakUp) वीकेंड पर बस […]

Taylor Swift Joe Alwyn BreakUp: अमेरिकन सिंगर टेलर स्विफ्ट से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है। दरअसल टेलर स्विफ्ट और उनके ब्वॉयफ्रेंड एल्विन का ब्रेकअप हो गया है। कपल के अलग होने की खबर ने फैंस का दिल तोड़ दिया है।

चर्चा में ब्रेकअप की खबरें (Taylor Swift Joe Alwyn BreakUp)

वीकेंड पर बस इन दोनों स्टार्स के ही चर्चे थे। हॉलीवुड के बेस्ट कपल जो एल्विन ऐर टेलर स्विफ्ट अलग हो गए हैं। सूत्रों की मानें तो दोनों ने पिछले साल गुपचुप तरीके से शादी की थी लेकिन अमेरिका में उनकी शादी वैध नहीं थी और अब दोनों ने रिश्ता खत्म कर लिया है और अलग हो गए हैं।

एक इंटरव्यू में की थी रिलेशन पर बात

आपको याद दिला दें कि पिछले साल ही सिंगर टेलर स्विफ्ट ने अपने और जो के साथ रिलेशन पर बात की थी। एक इंटरव्यू के दौरान टेलर ने कहा था कि अगर आप लैवेंडर जोन में थे तो इसका मतलब है कि आप उस प्यार की चमक में थे। मैंने सोचा कि यह बहुत सुंदर था। मुझे लगता है जब आप लैवेंडर कलर में हैं तो आप कुछ भी कर सकते हैं वहीं रहो और लोगों को तुम्हें जो भी कहना है कहने दो।

टेलर आगे कहती हैं- मुझे लगता है कि बहुत से लोगों को अब इससे निपटना होगा, न कि केवल सेलेब्स क्योंकि हम सोशल मीडिया के युग में रहते हैं और अगर दुनिया को पता चलता है कि आप किसी के प्यार में हैं तो हमारे लिए ये और मुश्किल हो जाता है। छह साल के मेरे रिश्ते में हमें अजीब अफवाहें, टैब्लॉइड से बचना पड़ा है और हम इसे अनदेखा करते हैं। आपको ये करना ही पड़ता है।

मिलियन्स में हैं फॉलोअर्स

बता दें कि सिंगिंग की दुनिया में टेलर स्विफ्ट बहुत बड़ा नाम हैं। सिंगिंग का शौक रखने वाले हर शख्स की लिस्ट में इनका नाम जरूर शामिल होता है। सोशल मीडिया पर भी टेलर की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। सिर्फ इंस्टाग्राम पर ही उनके 253 मिलियन फॉलोअर्स हैं। अभी हाल ही के दिनों में खबर आई कि टेलर लिवरपूल में ‘विजिलेंटे शिट’ के वीडियो को शूट कर रही हैं, जिसमें टेलर लॉटनर और जॉय किंग हैं। हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

First published on: Apr 10, 2023 02:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.