---विज्ञापन---

टेप से लिपटी किम कार्दशियन एक अनोखा स्टाइल कैरी कर इवेंट में पहुंची, जानिए कैसे बनाई टेप की ड्रेस

मुंबई। हॉलीवुड की एक्ट्रेस किम कार्दशियन (Kim Kardashian) अपने फैशन सैंस की वजह से काफी चर्चा में रहती हैं। यही कारण है कि वो फैंस के बीच काफी फेमस हैं। हाल ही में किम की कुछ तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में किम ने एक अनोखा स्टाइल कैरी […]

मुंबई। हॉलीवुड की एक्ट्रेस किम कार्दशियन (Kim Kardashian) अपने फैशन सैंस की वजह से काफी चर्चा में रहती हैं। यही कारण है कि वो फैंस के बीच काफी फेमस हैं। हाल ही में किम की कुछ तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में किम ने एक अनोखा स्टाइल कैरी किया है, जिसमें उन्होंने येलो एंड ब्लैक कलर की टेप अपनी पूरी बॉडी पर ड्रेस की तरह पहनी हुई है। जैसा कि आप उनकी वीडियोज में देख पाएंगे कि किम ने ब्लैक कलर का बॉडीसूट वीयर किया हुआ है,जिसको उन्होंने पूरी तरह टेप से कवर किया हुआ है। आपको बता दें कि जब से किम बलेनसिएज (Balenciaga) ब्रांड की एम्बेसडर बनी हैं, तभी से उन्होंने फुल बॉडीसूट कैरी करना शुरू कर दिया है। इसके अलावा किम मेटा गाला 2021 में भी फुल ब्लैक कलर की ड्रेस में स्पॉट की गई थीं।

फैंस को जानकर हैरानी होगी कि, किम ने अपने हैंड पर्स को भी उसी टेप से पूरा लपेट लिया है और मैचअप फिक्स कर लिया है। साथ ही साथ उनके कुछ डिजाइनर उनके साथ उनकी ड्रेस पर टेप लपेटते भी दिख रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर ज्यादा से ज्यादा देखा जा रहा है। बता दें कि फैंस को किम के इस तरह के यूनीक स्टाइल बेहद पसंद आते हैं। इसके अलावा बता दें कि किम कार्दशियन को उनके रूमर बॉयफ्रेंड पेट डेविडसन (Pete Davidson) के साथ देखकर कान्ये आहत हो गए थे। ऐसे में 44 साल के रैपर कान्ये ने ‘सिटी ऑफ गॉड’ रैप सॉन्ग आधी रात में रिलीज कर दिया था।

जानकारी के लिए बता दें कि किम और कान्ये का ऑफिशल सेपरेशन हो चुका है। उनके सेपरेशन को लेकर भी वो काफी दिनों तक न्यूज में रहे थे। बता दें कि कान्ये पेशे से एक रैपर हैं जिनका कुछ समय पहले ही किम के साथ जुड़ा हुआ रिश्ता टूट गया है। 

First published on: Mar 07, 2022 05:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.