Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

शाहरुख खान की बेटी सुहाना की फिल्म हुई रिलीज, हॉलीवुड की शॉर्ट फिल्म में किया है काम

- Advertisement -

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान एक्टिंग डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उनकी फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू  रिलीज हो गई है। सुहाना हालीवुड की इस शॉर्ट फिल्म में लीड रोल करती में हैं। सुहाना की इस शॉर्ट फिल्‍म के लेखक-निर्देशक ‌थिओडोर जिमेनो है। जबकि सुहाना के अपोजिट फिल्म रोबिन गोनेला हैं। फिल्म की कहानी एक यंग कपल के इर्द-गिर्द घूमती है। दो दिन के रोड ट्रिप में यह कपल अपने रिलेशनशिप की सच्चाई को फेस करता है। अंग्रेजी भाषा में बनीं शॉर्ट फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' को थियोडर गिमेनो ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में सुहाना के अलावा रोबिन गोनेला लीड रोल में हैं। सुहाना का काम फिल्म में पसंद किया जा रहा है। उनकी फिल्म यू ट्यूब पर भी है। इस फिल्म में उन्होंने सैंडी का किरदार निभाया है। 


सुहाना इन दिनों  न्यूयॉर्क में एक्टिंग का कोर्स कर रही हैं। शाहरुख खान हमेशा से ही अपनी बेटी सुहाना को एक्ट्रेस बनाना चाहते रहे हैं और अब उनका सपना पूरा हो रहा है। किंग खान ने अपने इंटरव्यूज़ में कई बार बताया है कि, उनकी बेटी सुहाना एक एक्ट्रेस बनना चाहती हैं जिसके लिए वो ट्रेनिंग भी ले रही हैं जैसे ही उनकी ट्रेनिंग खत्म हो जाएगी वो बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी।

कुछ दिन पहले ही एक्टिंग के प्रति अपने प्यार के बारे में बात करते हुए सुहाना ने कहा था, 'द टेमपेस्ट' के स्कूल परफॉर्मेस में मैं मिरांडा का किरदार निभा चुकी हूं तब शाहरुख की बेटी का अभिनय पहली बार दुनिया के सामने आया था।  इससे पहले शबाना आजमी सुहाना की तारीफ कर चुकी हैं। उन्होंने सुहाना को एक प्ले में देखकर कहा था कि मेरी बात को मार्क कर लें ये लड़की शानदार एक्ट्रेस बनेगी। 

सुहाना खान यूके के Ardingly College में पढ़ती थी तब उनके कॉलेज में जुलियट नाम का प्ले हुआ था। खुद शाहरुख खान सुहाना का प्ले देखने पहुंचे थे। शाहरुख अपनी बेटी की एक्टिंग से बहुत प्रभावित हुए। शाहरुख ने इंस्टाग्राम पर सुहाना के साथ अपनी ये पिक्चर शेयर की। साथ ही कैप्शन में सुहाना के प्ले जुलिएट की खूब तारीफ भी की।  

- Advertisement -

Latest Posts