Monday, November 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

स्टीवन स्पीलबर्ग की बेटी बनी पॉर्न स्टार, कहा- पैसा कमाना चाहती हूं

- Advertisement -


हॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर स्टीवन स्पीलवर्ग की बेटी मकेला (Mikaela) ने एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि वह अब पोर्न स्टार हैं। उन्होंने बतौर पॉर्न स्टार अपना करियर चुना है।

 बता दें मकेला स्टीवन की गोद ली हुई बेटी हैं। मकेला ने इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने अडल्ट विडियोज बनाने शुरू कर दिए हैं। मेरे इस काम में मेरे पिता ने मुझे सपोर्ट किया।

उन्होंने बताया मेरा स्वभाव हमेशा से काफी सेक्शुअल रहा है लेकिन पहले मुझे बुरा लगता था क्योंकि मैं इससे पैसे नहीं कमा पाती थी और इस वजह से कई बार मुश्किल में भी पड़ चुकी हूं। 

मकेला ने कहा- मैंने पहले भी पॉर्नहब पर अपने वीडियोज पोस्ट किए थे लेकिन सेक्स वर्कर का लाइसेंस न होने की वजह से मुझे उन्हें हटाना पड़ा था। अपने माता-पिता को अपने नए पेशे के बारे में मिकेला ने फेसएप पर बताया था।

 मकेला ने बताया मेरे पेरेंट्स इस बात से चिंतित तो थे लेकिन निराश नहीं थे। मकेला ने सोशल मीडिया पर पहली बार अपने नए करियर की घोषणा की और अपने नए करियर को “सुरक्षित, समझदारी भरा'' कदम कहा। 

हालांकि, उन्होंने कहा कि वह किसी और के साथ कैमरे पर शारीरिक संबंध नहीं बनाएंगी क्योंकि वह अपने 47 वर्षीय मंगेतर चक कंको का सम्मान करती हैं।

ये भी देखिए :- सलमान और रणबीर बाद आजकल बॉलीवुड के इस हीरो को डेट कर रही हैं कटरीना !

- Advertisement -

Latest Posts