Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Spider man No Way Home box office Day 3: कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है फिल्म, करोड़ो का कलैक्शन जारी

- Advertisement -

रिषभ पांडे,मुंबई। इन दिनों युवाओं पर 'स्पाइडर मैन: नो वे होम' (Spider man: No Way Home) का खुमार देखने को मिल रहा हैं। मार्वल स्टूडियो (Marvel Studios) की फेमस फिल्म स्पाइडर मैन का तीसरा पार्ट 'स्पाइडर मैन: नो वे होम'  रिलीज होते ही हर तरफ छा गया है। इसके साथ ही यह फिल्म ताबड़तोड़ रिकॉर्ड भी बनाती जा रही हैं। टॉम हॉलैंड की इस फिल्म ने अपने पहले ही दिन 32.67 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इस दमदार शुरुआत के बाद इस फिल्म ने दूसरें दिन भी करोड़ो का कलेक्शन किया और अब तीसरें दिन का कलैक्शन भी सामने आ चुका है। 

बॉक्स ऑफिस के अनुसार फिल्म का कलेक्शन तीसरे दिन 26 करोड़ नेट रेंज के आसपास होना चाहिए। वहीं अगर बात करें तीन दिनों के कलैक्शन की तो करीब 79 करोड़ रुपए इस फिल्म ने कमाए हैं। यह भारत में इस साल का सबसे ज्यादा तीन दिन का ओपनिंग वीकेंड कलैक्शन है।  हालांकि, टॉम हॉलैंड (Tom Holland) स्टारर 'स्पाइडर मैन: नो वे होम' और अल्लू अर्जुन (Allu Arjun )की तेलुगु फिल्म पुष्पा (Pushpa) के रिलीज़ होने के बाद दक्षिण भारत में कड़ा कॉम्पटीशन देखने को मिल रहा है।

अभिनेता टॉम हॉलैंड की फिल्म 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' ने भारत में रिलीज होने के पहले ही दिन 32.67 करोड़ रुपये की कमाई की। जो 2021 में अब तक रिलीज हुई हिंदी और अंग्रेजी फिल्मों में सबसे अधिक है। इस हॉलीवुड फिल्म ने मुंबई, पंजाब, पश्चिम बंगाल और दिल्ली में काफी अच्छा बिजनेस किया है। हालांकि छोटे शहरों में इसका कलेक्शन औसत ही रहा है। 'स्पाइडर-मैन' भारत में 3264 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। हॉलीवुड की यह पहली फिल्म है जिसे भारत में इतने स्क्रीन्स मिले हैं, इसी के साथ इस फिल्म ने भारत में सबसे ज्यादा स्क्रीनिंग पाने का रिकॉर्ड भी बना दिया है।

वहीं दूसरी ओर बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट में कहा गया है कि अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा हिंदी भाषा में काफी कमा रही हैं। खबरों के मुताबिक फिल्म 'पुष्पा' का बॉक्स ऑफिस कलैक्शन भी काफी अच्छा हुआ है। औसे में अब देखने वाली बात यह होगी कि पुष्पा के रिलीज होनें के बाद आने वाले समय में 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' अपना रिकॉर्ड बरकरार रख पाती है या नहीं।

- Advertisement -

Latest Posts