Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sophie Turner और Joe Jonas की शादी को पूरे हुए दो साल, देखिए वेडिंग की अनदेखी तस्वीरें

- Advertisement -

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी फैमिली के साथ आए दिन सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करती रहती हैं। आज प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की देवरानी सोफी टर्नर (Sophie Turner) और जो जोनस (Joe Jonas) लॉस वेगस में अपनी शादी की दूसरी सालगिरह सेलिब्रेट की।

 

सोफी ने पार्टी की कई फोटो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है जिसमें प्रियंका चोपड़ा भी बतौर स्पेशल गेस्ट पहुंची थी। सोफी ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, हैप्पी टू ईयर्स वेगस वेडिंग ऐनिवर्सरी। 

सोफी टर्नर (Sophie Turner) ने शादी की दूसरी सालगिरह की कई फोटो शेयर की है जिसमें वह पति, फ्रेंड्स, जेठानी के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं । एक फोटो में वह पति जो जनस के साथ पूल में दिख रही हैं ।

आपको बता दें ये कपल साल 2019 में 1 मई को लॉस वेगास में शादी कर चुका था। ये एक प्राइवेट सेरेमनी थी। इसमें दोनों के करीबी रिश्तेदार और परिवारवाले ही शामिल हुए थे । 

इसके बाद सोफी और जो ने 29 जून 2019 अपने बॉयफ्रेंड जो जोनस से पेरिस में पूरे रीति-रिवाजों से शादी की थी । इस शाही शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। शादी के एक साल बाद सोफी मां बनीं। उन्होंने पिछले साल बेटी को जन्म दिया था । 

जो और सोफी की शादी की बात करें तो उन्होंने अपनी शादी में व्हाइट गाउन पहना था तो वहीं जो जोनस ब्लैक एंज व्हाइट कोट पेंट में नजर आए थे । जो जोनस और सोफी टर्नर की शाही शादी पेरिस के Chateau नाम के एक महल में हुई थी। 18वीं शताब्दी में बने इस महल में रुकने का एक रात का खर्च करीब 3.21 लाख रुपये है । आपको बता दें कि सोफी पॉपुलर अमेरिकी टीवी सीरियल गेम ऑफ थ्रोन्स की एक्ट्रेस हैं ।

- Advertisement -

Latest Posts