Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सिंगर ग्राइम्स ने छिपाई दूसरे बच्चे के जन्म की बात, बच्ची के रोने से हुआ खुलासा

- Advertisement -

मुंबई। एलन मस्क (elon musk) की गर्लफैंड और सिंगर ग्राइम्स (grimes) अपनी छिपाई गई बात को लेकर एक्सपॉज हो गईं। हाल ही में उन्होंने वैनिटी फेयर मैगजीन के एक रिपोर्टर के सामने बेटी के जन्म का खुलासा किया। वो इस बात को काफी समय से छिपा रही थीं। वो इस बात की खबर किसी को नहीं लगने देना चाहती थीं, लेकिन बच्चे के रोने के कारण उनका ये सीकरेट बाहर आ गया। बता दें कि एलन मस्क और ग्राइम्स के घर दिसंबर 2021 में एक बेटी ने जन्म लिया। जिसका स्वागत उन्होंने बड़े उत्साह के साथ किया, लेकिन इस बात को वो छिपाना चाहते थे। मगर उनकी पोल खुल गई, जब बच्चे के रोने की आवाज आई। इसके बाद एक इंटरव्यू में ग्राइम्स ने खुलासा किया कि, वो दूसरे बच्चे की मां बन चुकी हैं और ये बच्ची सेरोगेसी के थ्रू हुई है।

दरअसल ग्राइम्स ने वैनिटी फेयर मैगजीन को अप्रैल 2022 इश्यू की कवर स्टोरी के लिए इंटरव्यू दिया था। इसी वजह से मैगजीन का रिपोर्टर इंटरव्यू के लिए उनके घर गया था। हालांकि रिपोर्टर से बातचीत के दौरान ग्राइम्स की बेटी ने ऊपर वाले कमरे में रोना शुरू कर दिया। तभी इस बात का खुलास हुआ कि वो दूसरे बच्चे की मां बन गई हैं। इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि उनकी बेटी को गैस की दिक्कत है, जिस वजह से उसे काफी दर्द होता है। बता दें कि इन दोनों का पहला बच्चा एक लड़का है जो दो साल का हो गया है। हालांकि एलन मस्क और ग्राइम्स अब साथ नहीं रहते हैं वो अलग-अलग फ्री होकर लाइफ को जीते हैं। इस पर ग्राइम्स कहती हैं कि एलन उनके अब सिर्फ एक बॉयफ्रैंड हैं, लेकिन उनकी ट्यूनिंग बहुत अच्छी है। 

ग्राइम्स ने इंटरव्यू में कहा कि, वो और एलन अभी और बच्चे करने के लिए सोच रहे हैं। वो कहती हैं कि हम हमेशा से 3 या 4 बच्चे चाहते थे। फैंस को बता दें कि ये दोनों एक-दूसरे को 2018 से डेट कर रहे हैं। इसके अलावा ये दोनों अपने रिश्ते को खुलकर और फ्री माइंड से जीना पसंद करते हैं।

- Advertisement -

Latest Posts