Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

RIP Angela Lansbury: 96 की उम्र में एंजेला लैंसबरी का निधन, सोते-सोते ली आखिरी सांस

एंजेला लैंसबरी (Angela Lansbury) हॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस थी। वहीं अब उन्हें लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है।

- Advertisement -

RIP Angela Lansbury: एंजेला लैंसबरी (Angela Lansbury) हॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस थी। वहीं अब उन्हें लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर फैंस को बड़ा झटका लगा है। जानकारी मिल रही है कि, एंजेला लैंसबरी का निधन हो गया है और उन्होंने 96 साल की उम्र में आखिरी सांस ली है। कहा जा रहा है कि वो घर में  सो रही थी और फिर उन्होंने सुबह नहीं देखी। सोते-सोते ही एंजेला लैंसबरी ने आखिरी सांस ली।

एंजेला लैंसबरी का निधन

एंजेला लैंसबरी (Angela Lansbury) हॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस थी जिन्होंने एक से बढ़कर एक रोल निभाएं थे। लोग उनकी एक्टिंग के दीवाने थे। एंजेला लैंसबरी ने लगभग 8 दशक तक अलग-अलग किरदारों को पर्दे पर उतारा। आपको बता दें, उन्होंने जासूस के साथ-साथ कॉमिक रोल भी किए जिनसे उनको एक अलग ही पहचान मिली। कहा जाता है कि कुछ किरदार में ऐसे जची की वो सिर्फ उनहीं के लिए बनाया गया हो।

यहाँ पढ़िएBrad Pitt’s Lawyer Statement: ब्रैड पिट के वकील ने दिया बयान, बोले-एंजेलिना जोली कर रही हैं पर्सनल अटैक

परिवार ने की ये अपील

एंजेला लैंसबरी (Angela Lansbury) के परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया है कि, एंजेला लैंसबरी का निधन लॉस एंजेल्स वाले घर में नींद के समय हुआ।  एंजेला लैंसबरी ने अपने 97वें जन्मदिन से 5 दिन पहले ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया था लेकिन आज इस बात का खुलासा किया है।’ उनके निधन से परिवार शोक में डूबा हुआ है और इसी के साथ उन्होंने  लोगों से प्राइवेसी बनाए रखने की अपील की है। वहीं उनके निधन से फैंस भी दुखी नजर आ रहे हैं और उनके परिवार को सोशल मीडिया के जरिए हिम्मत रखने के लिए कह रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – ड्वेन जॉनसन के Young Rock Season 3 की शूटिंग शुरू, द रॉक ने इंस्टा में शेयर की तस्वीरें और वीडियो

कई अवॉर्ड किए अपने नाम 

एंजेला लैंसबरी (Angela Lansbury)  ने साल 1945 में आई ‘द पिक्चर ऑफ डोरियन ग्रे’ और 1962  में  द मंचूरियन केंडिडेट में काम किया था जिसमें उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी। इसी के साथ वो साल 2012 में ‘द बेस्ट मैन’ में भी नजर आई थी। एंजेला लैंसबरी ने कई अवॉर्ड भी अपने नाम किए। इतना ही नहीं उन्हें 88 साल की उम्र में लाइफटाइम अचवीमेंट के मानद ऑस्कर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। वहीं आज वो इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उन्हें कभी भुलाया नहीं जा सकता।

यहाँ पढ़िए हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

- Advertisement -

Latest Posts