---विज्ञापन---

Photo: एंजेलिना जोली ने पूर्व पति ब्रैड पिट से जीती कानूनी जंग, फ्रेंच वाइनरी से जुड़ा है मामला

Angelina jolie Wins French Vinery Case Against Brad Pitt: पिछले कई सालों से हॉलीवु़ड के मशहूर एक्टर्स एंजेलिना जोली (Anjelina Jolie) और ब्रैड पिट (Brad Pitt) सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों ने साल 2014 में शादी की थी, जिसके बाद साल 2016 में एंजेलिना जोली ने ब्रैड पिट से तलाक के लिए कोर्ट में […]

Angelina jolie Wins French Vinery Case Against Brad Pitt: पिछले कई सालों से हॉलीवु़ड के मशहूर एक्टर्स एंजेलिना जोली (Anjelina Jolie) और ब्रैड पिट (Brad Pitt) सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों ने साल 2014 में शादी की थी, जिसके बाद साल 2016 में एंजेलिना जोली ने ब्रैड पिट से तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दी थी और इनका तलाक हो गया था। इसके बाद भी इन दोनों के बीच फ्रेंच वाइनरी को लेकर कानूनी लड़ाई चल रही थी, जिसे दोनों ने साथ मिलकर 2008 में खरीदा था और अब दोनों के बीच चल रहे इस कानूनी युद्ध में एक नयी खबर सामने आई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एंजेलिना जोली के वकील ने एक डॉक्यूमेंट को लेकर ये कानूनी लड़ाई जीत ली है।

आगे बता दें कि एंजेलिना जोली ने अपने एक्स हस्बैंड और अभिनेता ब्रैड पिट के खिलाफ चल रहे चेटो मिरावल वाइनरी केस को जीत लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने मिलकर 28.3 मिलियन डॉलर में ये वाइनरी खरीदी थी और उन्होंने ये तय किया था कि दोनों कंपनी की बात को ध्यान में रखते हुए अपनी हिस्सेदारी नहीं बेचेंगे। हालांकि, एंजेलिना जोली ने कोर्ट में कहा कि उन्होंने अपने अधिकार बेच दिए हैं। इससे पहले खबर आई थी कि ब्रैड पिट ने अपनी एक्स वाइफ एंजेलिना जोली पर फ्रेंच वाइनरी में हिस्सेदारी बेचने को लेकर कोर्ट में केस किया था।

यही नहीं इसी वाइनरी के बाजू में ही एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट का घर है, जिसमें दोनों ने शादी की थी। उस घर में स्विमिंग पुल से लेकर हेली पैड तक के उतरने तक की सुविधा है। ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली के बीच इसे लेकर ही कानूनी लड़ाई चल रही थी, ताकि वो एंजेलिना जोली के पेपर और दूसरी चीजों को नजर अंदाज कर सकें। मगर ऐसा नहीं हो पाया और कोर्ट ने एंजेलिना जोली के पक्ष में ये फैसला सुनाते हुए कहा कि ब्रैड पिट को एंजेलिना की टीम को कानूनी डॉक्यूमेंट देने ही होंगे, चाहे वो इस ऑर्डर के खिलाफ कोर्ट में अपील ही क्यों न करें। बता दें कि शादी शुदा होने के बाद भी ब्रैड पिट इस वाइनरी कंपनी की हिस्सेदारी बेचने को तैयार नहीं थे। इसी वजह से महज दो साल के बाद ही एंजेलिना जोली ने ब्रैड पिट से तलाक के लिए कोर्ट में आवेदन कर दिया था, जिसके बाद साल 2021 में उन्होंने इस बात की जानकारी दी थी कि उन्होंने ये फ्रेंच वाइनरी कंपनी की हिस्सेदारी बेच दी है।

First published on: Jul 24, 2022 03:27 PM