Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Oscar Awards 2022: ऑस्कर अवार्ड्स में बरपा हंगामा, बीच शो में विल स्मिथ ने क्रिस रॉक को मारा मुक्का

- Advertisement -

Oscar 2022 94th Academy Awards Live: इंटरनेशनल लेवल पर सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड ऑस्कर अवार्ड्स (Oscar's) को ही माना जाता है। आपको बता दें कि कैलिफोर्निया स्थित लॉस एंजेलिस के डॉल्बी थिएटर में में ऑस्कर पुरस्कार फंक्शन चल रहा है। Dune ने 11 श्रेणियों में से अब तक 6 ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम किए हैं। इस साल शो को Regna Hall, Amy Schumer, Wanda Skyes होस्ट कर रहे हैं। 

आपको बता दें कि इस साल बेस्ट इंटरनेशनल फीचर फिल्म का ऑस्कर 'ड्राइव माय कार' (Drive My Car) को मिला है। यह फिल्म जापान (Japan) की है। अगर इस केटेगरी में नॉमिनेशन इन फिल्मों को मिला था “ड्राइव माय कार, फ्ली, द हैंड ऑफ गॉड, लुनानाः ए याक इन द क्लासरूम, द वर्स्ट पर्सन इन द वर्ल्ड “।

हालांकि इस प्रोग्राम में कुछ अलग ही देखने को मिला। दरअसल विल स्मिथ (Will Smith) और क्रिस रॉक (Chris Rock) के बीच 2022 के ऑस्कर टेलीकास्ट के दौरान कहासुनी हो गई थी। क्रिस रॉक स्टेज पर डॉक्यूमेंटरी फीचर के लिए ऑस्कर अवॉर्ड देने आए थे।इस दौरान क्रिस रॉक ने विल स्मिथ की वाइफ के बालों पर कमेंट कर दिया, जिसके चलते स्मिथ गुस्से में आ गए। स्मिथ को गुस्से पर काबू नहीं कर पाए और कुछ ऐसा कर गए कि जिसे देख सब दंग रह गए। 

दरअसल आपसी विवाद के बाद जब विल स्मिथ (Will Smith) उसके बाद वो मंच पर पहुंचे और उन्होंने क्रिस रॉक को एक मुक्का जड़ दिया। दरअसल फिल्म G.I Jane 2 फिल्म को लेकर क्रिस रॉक ने विल स्मिथ की वाइफ जेडा पिंकेट स्मिथ का मजाक उड़ा दिया था।जेडा के गंजेपन पर कॉमेंट करते हुए क्रिस रॉक ने कहा था कि गंजी होने की वजह से ही उन्हें इस फिल्म में काम करने का मौका मिला था। सोशल मीडिया पर यह वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। 

- Advertisement -

Latest Posts