Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Madonna अपनी बायोपिक का करेंगी निर्देशन

- Advertisement -

62 वर्षीय पॉप सिंगर मैडोना (Madonna) जल्द ही अपनी जिंदगी और करियर पर बनने वाली फिल्म का निर्देशन करने जा रही हैं। इस फिल्म का प्रमोशन मैडोना के सोशल मीडिया पर किया जा रहा  है। 

इस फिल्म का सह लेखन डियाब्लो कोडी ने किया है। वह ऑस्कर से भी सम्मानित हो चुके हैं। मैडोना के लिए निर्देशन का क्षेत्र नया नहीं है। वह इससे पहले 2011 में आई “डब्ल्यू. ई” फिल्म का निर्देशन कर चुकी हैं। 


मैडोना को अपनी पीढ़ी के सबसे प्रभावशाली कलाकारों में से एक माना जाता है और उनका करियर पांच दशक लंबा है। मैडोना सोलो टूरिंग के जरिए दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली गायिकाओं में से एक हैं। उनकी जिंदगी की कहानी न्यूयॉर्क शहर की झुग्गियों से शुरू होती है और दुनिया भर में बुलंदी के शिखर पर पहुंचती है। 1984 में मैडोना का म्यूजिक एलबम “लाइक ए वर्जिन' ने काफी धूम मचाई थी। 


मैडोना अपने फैशन और लुक के लिए भी दुनियाभर में प्रसिद्ध हैं। एक जमाने में वह फैशन ट्रेंड सेट करती थीं। आलीशान जिंदगी जीने वालीं मैडोना के पास 34 करोड़ रुपये से ज्यादा कीमत की कारें हैं।


वह इन दिनों ब्राजीलियन मॉडल केविन सैंपियो को डेट कर रही हैं। मैडोना दो बार शादी कर चुकी हैं। मैडोना ने पहली शादी शॉन पेन से की और दूसरी शादी गाइ रिची से। हालांकि दोनों से उनका तलाक हो गया था।

- Advertisement -

Latest Posts