Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

ऑस्कर विनर LADY GAGA के कुत्ते हुए चोरी, ढूंढ़ने वाले को 3.65 करोड़ का ईनाम देंगी

- Advertisement -

अदिति त्यागी – अमेरिकन पॉप सिंगर और ऑस्कर विनर लेडी गागा ( (Lady Gaga ) के दो कुत्ते चोरी हो गए हैं। जिसके बाद सिंगर ने इनके ढूंढ़ने वाले के लिए 3.65 करोड़ की इनामी राशि की घोषणा भी की है। दरअसल हाल ही में हॉलीवुड में एक लूट के दौरान लेडी गागा के दो कुत्ते फ्रेंच बुलडॉग  (Lady Gaga Bulldogs) भी चोरी हो गए। इस  घटना में लेडी गागा के डॉगवॉकर को गोली भी लग गई है।

इसी मामले में लेडी गागा ने अपने कुत्तों को वापस पाने की चाह में  5 लाख डॉलर यानी 3.65 करोड़ रुपये के इनाम की घोषणा की है। बता दें कि लेडी गागा के इन कुत्तों का नाम कोजी और गुस्‍ताव (Koji and Gustav) है। रिपोर्ट के मुताब‍िक लेडी गागा को अपने इन पेट्स से काफी लगाव हैं और अब उनके चोरी होने पर वो उन्‍हें वापस पाना चाहती हैं। 

लॉस एंजेलिस पुलिस द्वारा पीपुल्स मैगजीन को दिए गए बयान के मुताबिक, घटना बुधवार रात 9:40 बजे हुई । खबरों के अनुसार, डॉग वॉकर स्टार के तीन पालतू कुत्तों के साथ चल रहा था जब एक बंदूकधारी ने उसे एक बार सीने में गोली मार दी । लुटेरे दो कुत्ते लेकर घटनास्थल से भाग गए। तीसरे कुत्ते को इलाके के अधिकारियों ने बचा लिया।

वहीं इस घटना में उनका तीसरा कुत्ता एशिया भागने में कामयाब रहा है और पुल‍िस ने उन्‍हें बरामद कर ल‍िया है। लेडी  गागा ने एक ईमेल आईडी जारी क‍िया है। जिसपर किसी को भी इन कुत्तों के बारे में किसी तरह की जानकारी हो, वो KojiandGustav@gmail.com पर उनसे संपर्क कर सकता है। 

बताते चलें कि इस समय लेडी गागा रोम में शूटिंग कर रही हैं। लेडी गागा के प‍िता उनसे लगातार संपर्क में है। उनके पिता ने कहा, 'हम इस घटना से बुरी तरह ह‍िले हुए हैं। ऐसा महसूस हो  रहा है जैसे क‍िसी ने हमारे क‍िसी बच्‍चे कोहमसे ले ल‍िया हो। लेडी गागा के कुत्तों को घूमाने वाले शख्स रायन फिशर को भी इस घटना के दौरान गोली लगी है। लुटेरों ने रायन पर हमला कर इन कुत्तों को चुरा ल‍िया।  वहीं रायन का अस्‍पताल में इलाज चल रहा है। 

- Advertisement -

Latest Posts