Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

कान्स 2021- होटल के कमरे से चोरी हुए जोड़ी TURNER-SMITH के गहने, पुलिस से की शिकायत

- Advertisement -

अदिति त्यागी –  कान्स फिल्म फेस्टिवल 2021 (Cannnes Film Festival 2021)  के रेड कारपेट पर अदाकाराओं का लुक चर्चा का विषय बन रहा है। लेकिन इसी बीच एक्ट्रेस और मॉडल जोडी टर्नर-स्मिथ के (Jodie Turner-Smith)साथ बुरा हादसा हो गया है। जानकारी के मुताबिक, कांस के होटल रूम से इस जोड़ी की ज्वेलरी चोरी हो गई है। ये जोडी क्रोसिएट के मैरिएट होटल में रुकीं थीं जहां से इनकी फैमिली ज्वेलरी की चोरी की गई है। बता दें कि मैरिएट होटल में रुकीं जोडी शुक्रवार को नाश्ता कर रही थीं, जब उनके कमरे में चोर घुसे और हजारों यूरो की कीमत वाले जेवर चोरी कर कर ले गए। 

इस जोड़ी की एक अमूल्य चीज भी चोर ले गए वो थी उनकी मां की शादी की अंगुठी। हालांकि चोरी के तुरंत बाद जोडी को मैरिएट होटल से मैजेस्टिक होटल में शिफ्ट कर दिया गया और सुरक्षा भी बढ़ाई गई। हर वक़्त उनके साथ ये सिक्योरिटी मौजूद रहेगी। जोडी टर्नर स्मिथ अपनी एक एक साल की बेटी के साथ कान्स का हिस्सा बनने पहुंची थीं, लेकिन इस घटना से उन्हें काफी धक्का लगा है। 

मालूम हो कि फिल्म विदआउट रिमोर्स की एक्ट्रेस जोडी टर्नर-स्मिथ ने पहली बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की। जब रेड कार्पेट पर उन्होंने अपनी शानदार ज्वैलरी पहनकर अदाएं दिखाई तो तभी चोरों की नजर उनके गहनों पर पड़ी होगी। ने गूची हाई ज्वेलरी लाइन की गोल्ड और डियमों ज्वेलरी पहनी हुई थी। कहा जा रहा है कि इस दौरान चोरों ने होटल के कमरे से उनके गहनों को चुराने का प्लान बनाया होगा।

हालांकि खबर है कि जोडी टर्नर-स्मिथ ने अपने चोरी हुए जेवरों के लिए पुलिस में शिकायत कर दी है। उन्होंने इसे लेकर ट्वीट भी किया था। उन्होंने ट्वीट में साफ नहीं किया था कि वो पुलिस स्टेशन में क्यों गए हैं। 

बहरहाल ऐसा पहली बार नहीं है कि कांन्स फिल्म फेस्टिवल  में जेवरों की चोरी हुई हो। इससे पहले भी कई बार जेवर चुराए जा चुके हैं।  साल 2013 में एक मिलियन डॉलर की चॉपार्ड ज्वेलरी भी चोरी हुई थी। 

- Advertisement -

Latest Posts