Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Jennifer Lopez ने शेयर की येलो बिकिनी में बोल्ड तस्वीरें, 52 की उम्र में भी लगती हैं बेहद हॉट

- Advertisement -

अदिति त्यागी – हॉलीवुड सिंगर-एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज़(Jennifer Lopez)  अपनी ग्लैमरस और बोल्ड अदाओं के लिए खूब जानी जाती हैं। 52 साल की उम्र में भी उनका अंदाज़ इतना बोल्ड है कि फैन्स उनकी अदाओं के दीवाने हुए रहते हैं। जेनिफर सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। इसी बीच अब जेनिफर ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों (Jennifer Bikini Photos) से तहलका मचा दिया है। 

दरअसल, जेनिफर लोपेज़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है। इन तस्वीरों में  जेनिफर ने येलो कलर की बिकिनी पहनी हुई है। तस्वीर में वो बोट में बैठी हुई हैं और समंदर का मजा ले रही हैं। 

जेनिफर की इन तस्वीरों में वो बेहद हॉट लग रही हैं। फैन्स उनका बोल्ड अवतार देख दीवाने हुए जा रहे हैं और लगातार उनकी इन लेटेस्ट तस्वीरों पर लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं। 

हाल ही में जेनिफर ने अपना 52 वां जन्मदिन भी मनाया है। 

बता दें कि अपनी तस्वीरों के अलावा जेनिफर इन दिनों पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं। जेनिफर और उनके एक्स बॉयफ्रेंड बेन एफ्लेक(Ben Affleck) इन दिनों खूब साथ देखें जा रहे हैं। दोनों को कुछ समय पहले 'किस' करते हुए स्पॉट किया गया। इस कपल को हैशटैग 'बेनीफेर' (BENNIFER) कहकर बुलाया जाता है। 

 हाल ही में अपने मंगेतर एलेक्स रॉड्रिनग्ज(Alex Rodriguez) से जेनिफर ने ने अपनी दो साल पुरानी सगाई को तोड़ कर आगे बढ़ने का फैसला लिया था। एलेक्स रॉड्रिगग्ज से अलग होने के बाद जेनफिर लोपेज की ज़िंदगी में बेन दोबारा लौट आये थे। बेसबॉल खिलाड़ी एलेक्स रोड्रिग्यूज से ब्रेकअप के 2 हफ्ते बाद ही जेनिफर और एफ्लेक का नाम सामने आने लगा था।

गौरतलब है कि जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक ने पहले भी 2002 से 2004 एक दूसरे को डेट किया था। दोनों की सगाई भी हो गई थी लेकिन साल 2004 में वे अलग हो गए थे। वहीं एक बार फिर से दोनों साथ आ गए हैं। जहां एक तरफ जेनिफर तीन शादियां कर चुकी हैं और दो बच्चों की मां है। वहीं बेन एफ्लेक ने एक शादी की है और उनके तीन बच्चे हैं।

- Advertisement -

Latest Posts