Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

रेड कारपेट पर Jennifer Lopez ने दिखाया ग्लैमरस अंदाज़, बॉयफ्रेंड BEN AFFLECK का हाथ थामे नजर आईं

- Advertisement -

अदिति त्यागी – हॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में हैं।  51 साल की जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) इन दिनों बेन एफ्लेक (Ben Affleck) को डेट कर रही हैं। इसी बीच जेनिफर लोपेज और बेन अफ्लेक ने 78 वें वेनिस फिल्म फेस्टिवल (Venice Film Festival) में अपने रोमांस को ऑफिशियल किया है । हाथों में हाथ थामे नजर आये इस कपल की ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जहां जेनिफर का ग्लैमरस अंदाज़ देखने को मिला है।

दरअसल, जेनिफर और बेन अपनी फिल्म ' द लास्ट ड्यूल ' के वर्ल्ड प्रीमियर के लिए शुक्रवार रात को वेनिस रेड कार्पेट पर हाथ में हाथ थामे पहुंचे।  बेनिफर के रूप में  लोकप्रिय इस कपल ने साल 2004 में अलग होने के बाद अपनी पहली पब्लिक अपीरियंस भी दे दी। सभी अफवाहों पर विराम लगाते हुए जेनिफर और बेन ने इस फंक्शन के दौरान अपना रियूनियन 'किस' भी की। 

तस्वीरों में जेनिफर मुस्कुराते हुए बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। जेनिफर बेन का हाथ पकड़े खुश दिख रही थी। रेड कारपेट पर जेनिफर ने व्हाइट कलर का गॉर्जियस साटिन गाउन पहना हुआ था। गाउन में डिजाइनिंग भी खास थी जो उनके क्लीवेज लुक को फ्लॉन्ट कर रहा था। मरमेड ड्रेस में रुफल लुक भी दिया गया था। 

अपने लुक़ के साथ जेनिफर ने ब्रेस्लेट, इयररिंग्स और येलो डायमंड रिंग पहने थे। साथ ही उन्होंने सिल्वर क्लच के साथ जिम्मी चू के फुटवियर पहने हुए थे। मेकअप की बात करें तो उन्होंने अपना लुक सॉफ्ट रखना चुना। उन्होंने अपने हेयर को वेव ओपन स्टाइल किया हुआ था। स्मोकी ब्राउन आईज के साथ उन्होंने ग्लॉसी लिप्स कर अपना लुक कम्प्लीट किया। 

वहीं जेनिफर के बॉयफ्रेंड डोलच एंड गबाना के ब्लैक सूट मे हैंडसम दिखाई दिए। यह कपल गुरुवार को बोट टैक्सी में रिडले स्कॉट डायरेक्टरियल के फोटोकॉल प्रीमियर के लिए वेनिस पहुंचा था । 

आपको बता दें कि अपने मंगेतर एलेक्स रॉड्रिनग्ज(Alex Rodriguez) से जेनिफर ने ने अपनी दो साल पुरानी सगाई को तोड़ कर आगे बढ़ने का फैसला लिया था। एलेक्स रॉड्रिगग्ज से अलग होने के बाद जेनफिर लोपेज की ज़िंदगी में बेन दोबारा लौट आये थे। 

 जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक ने पहले भी 2002 से 2004 एक दूसरे को डेट किया था। दोनों की सगाई भी हो गई थी लेकिन साल 2004 में वे अलग हो गए थे। वहीं एक बार फिर से दोनों साथ आ गए हैं। जहां एक तरफ जेनिफर तीन शादियां कर चुकी हैं और दो बच्चों की मां है। वहीं बेन एफ्लेक ने एक शादी की है और उनके तीन बच्चे हैं।

- Advertisement -

Latest Posts