Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

51 साल की JENNIFER LOPEZ कर रही हैं एक्स बॉयफ्रेंड BEN AFFLECK से शादी की तैयारी ?

- Advertisement -

 

अदिति त्यागी – हॉलीवुड सिंगर-एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज़(Jennifer Lopez)  और उनके एक्स बॉयफ्रेंड बेन एफ्लेक(Ben Affleck) इन दिनों खूब साथ देखें जा रहे हैं। दोनों को कुछ समय पहले 'किस' करते हुए स्पॉट किया गया। वहीं अब दोनों के रिश्ते को लेकर नई खबरें सामने आ रही हैं ।  कहा जा रहा है अब दोनों अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते हैं और शादी की तैयारी करने जा रहे हैं। 

लेटेस्ट रिपोर्ट्स की माने तो, जेनिफर और बेन  जिंदगीभर के लिए अब साथ होना चाहते हैं। हालांकि दोनों के इतने जल्दी करीब होने से फैंस भी हैरानी में हैं, लेकिन दोनों अब टाइम लेना नहीं चाहते और एक-दूसरे के साथ जिंदगी बिताना चाहते हैं। सूत्रों के मुताबिक, एक बार फिर  दोनों एक-दूसरे का साथ पाकर काफी खुश हैं और दोनों को लगता है कि उन्हें उनका रियल लव मिल गया है। 

आपको बता दें कि हाल ही में अपने मंगेतर एलेक्स रॉड्रिनग्ज(Alex Rodriguez) से जेनिफर ने ने अपनी दो साल पुरानी सगाई को तोड़ कर आगे बढ़ने का फैसला लिया था। एलेक्स रॉड्रिगग्ज से अलग होने के बाद जेनफिर लोपेज की ज़िंदगी में बेन दोबारा लौट आये थे। बेसबॉल खिलाड़ी एलेक्स रोड्रिग्यूज से ब्रेकअप के 2 हफ्ते बाद ही जेनिफर और एफ्लेक का नाम सामने आने लगा था। फ़िलहाल इस कपल को हैशटैग 'बेनीफेर' (BENNIFER) कहकर बुलाया जाता है। 

गौरतलब है कि बेन और जेनिफर पहले भी एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं। खास बात ये है कि बेन ने 6.1 कैरेट पिंक सोलिटेयर कस्टम मेड हैरी विन्सटन की डायमंड रिंग के साथ जेनिफर को प्रपोज किया था। इस अंगूठी की कीमत 1.2 मिलियन डॉलर है यानी इंडियन करेंसी में इस अंगूठी की कीमत 8 करोड़, 75 लाख रुपए (8,75,57,400 रुपए) है। साल 2002 में इन दोनों ने सगाई कर ली थी। हालांकि, साल 2003 में आपसी मनमुटाव  के चलते दोनों ने सगाई तोड़ दी थी।  

 सोर्स के मुताबिक, जो भी पास्ट में दोनों के बीच गलत हुआ वो इससे इस बार सबक ले रहे हैं और दोबारा कोई चांस लेना नहीं चाहते हैं। 16 साल बाद जेनिफर और बेन की राहें एक बार फिर मिली हैं। जेनिफर और बेन की नजदीकियों ने एक बार फिर उन्हें खबरों का हिस्सा बना दिया  है। 

- Advertisement -

Latest Posts