---विज्ञापन---

चौथी बार मां बनने वाली है ये मशहूर एक्ट्रेस, बेबी बंप फ्लॉन्ट कर शेयर की गुड न्यूज

Hilary Duff Pregnant: हॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस और सिंगर हिलेरी डफ ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी चौथी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है।

Hilary Duff Pregnant
image credit: e24 edit

Hilary Duff Pregnant: इस साल कई सेलेब्स के घर नन्हा मेहमान आया है और कई के घर दूसरी बार इस खुशी ने दस्तक दी है। वहीं, अब साल के आखिरी महीने में हॉलीवुड एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आई है और उसे सुनकर उनके फैंस खुशी से झूम उठे हैं। हम बात कर रहे हैं, हॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस और सिंगर हिलेरी डफ (Hilary Duff) की। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी चौथी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है।

यह भी पढ़ें: हरियाणा की इन 5 सिंगर्स के सामने फेल है सपना चौधरी का जलवा

मां बनने वाली हैं फेमस एक्ट्रेस (Hilary Duff Pregnant)

36 साल हिलेरी डफ अपने पति मैथ्यू कोमा के तीसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। मैथ्यू कोमा और हिलेरी डफ ने साल 2018 और 2021 में अपनी दोनों बेटियों बैंक्स और मॅई का दुनिया में स्वागत किया था। अब अपने तीसरे बच्चे के दुनिया में आने का कपल बेसब्री से इंतजार कर रहा है। जबकि हिलेरी डफ का उनके पहले पति माइक कॉमरी से एक 11 साल का बेटा लुका भी है, जिनके साथ वो अक्सर फोटोज शेयर करती हैं।

बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं एक्ट्रेस

हिलेरी डफ (Hilary Duff) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वो अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने क्रिसमस से पहले अपनी एक फैमिली फोटो भी शेयर की है जिसमें उनके तीनों बच्चे और मैथ्यू कोमा के साथ वो भी सोफे पर बैठकर पोज देती दिख रही हैं। इस फोटो में एक्ट्रेस नाइट सूट पहने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं और इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने ‘ सरप्राइज-सरप्राइज’ लिखा है।

फैंस दे रहे बधाई (Hilary Duff Pregnant)

हिलेरी डफ (Hilary Duff) ने अपनी जो फैमिली फोटो शेयर की है, उसके फ्रेम के ऊपर ‘खामोश रातों के लिए बहुत कुछ’ लिखा हुआ है। इसी के साथ पोस्ट में लिखा हुआ है कि हम इस क्रेजी ग्रुप में एक और मेंबर को शामिल करने जा रहे हैं। एक्ट्रेस की इस पोस्ट के सामने आने के बाद अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को लोग एक के बाद एक बधाई दे रहे हैं। उनकी प्रेग्नेंसी की न्यूज से उनके चाहने वाले और दोस्त काफी खुश हो गए हैं।

First published on: Dec 13, 2023 06:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.