Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Hollywood actor Dustin diamond dies at the age of 44.

- Advertisement -

सारिका स्वरुप- Hollywood actor Dustin diamond dies at the age of 44 : हॉलीवुड एक्टर डस्टिन डायमंड (dustin diamond) का 44 साल की उम्र में कैंसर से निधन हो गया है। डस्टिन डायमंड को 3 हफ्ते पहले ही कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी के बारे में पता चला था,जो की तेजी से उनकी बॉडी में फैल गया और अब अचानक उनकी मौत हो गईं। उनके निधन से उनके फैमिली और फैन्स काफी सदमें में है। सभी सोशल मीडिया के द्वारा उनके निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं।

डस्टिन के को-स्टार रहे मार्क पॉल गोसेलार ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “डस्टिन डायमंड, कॉमेडी के सच्चे प्रतिभाशाली व्यक्ति की मौत से हुम सब बहुत दुखी हैं। उनके परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी सच्ची संवेदना। समय के साथ काम करते हुए पीछे मुड़कर देखने पर मुझे उन कच्ची और शानदार चिंगारियों की बहुत याद आएगी।


वही मारियो लोपेज ने डस्टिन को श्रद्धांजलि देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “इस जीवन की नाजुकता कुछ ऐसी है जिसे कभी नहीं लेना चाहिए। आपके परिवार के लिए प्रार्थना जारी रहेगी।”


बता दे कि, डस्टिन के निधन की जानकारी उनके स्पोकपर्सन ने दी है और साथ ही बातचीत के दौरान ये भी बताया कि, डस्टिन डायमंड को कैंसर का पता होने के बावजूद भी कभी उनके चेहरे पर इस बीमारी को लेकर उदासी नहीं देखी, न कभी उन्हें दर्द में डूबा देखा। वो कैंसर का डट के सामना कर रहे थे, लेकिन अफ़सोस वो ज्यादा दिन तक इस बीमारी से लड़ नहीं पाए।


बता दे कि, डस्टिन डायमंड कैलिफोर्निया के रहने वाले थे, उन्होनें अपने करियर की शुरुआत गुड मॉर्निंग, मिस ब्लिस के साथ की थी,जो जूनियर हाई स्टूडेंट्स के बारे में एक सीरीज थी। लेकिन डस्टिन को मोस्ट पॉपुलर टीवी शो 'सेव्ड बाय द बेल' के लिए जाना जाता है।  इसके अलावा डस्टिन कई रियलिटी शो में दिखाई दिए जिनमें सेलिब्रिटी फिट क्लब, सेलिब्रिटी बॉक्सिंग 2 और सेलिब्रिटी चैम्पियनशिप कुश्ती शामिल हैं। 

- Advertisement -

Latest Posts