---विज्ञापन---

घर में मिली 35 साल के पॉपुलर एक्टर की लाश, इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर

Evan Ellingson Death: 35 साल की उम्र में फॉर्मर चाइल्ड एक्टर इवान एलिंग्सन का निधन हो गया है। हालांकि अभी उनकी मौत की वजह का सामने नहीं आई है।

Evan Ellingson Death

Evan Ellingson Death: फॉर्मर चाइल्ड एक्टर इवान एलिंग्सन किसी पहचान के मोहताज नहीं है। ‘सीएसआई: मियामी’ और ‘माई सिस्टर्स कीपर’ जैसी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से अपनी इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाने वाले एक्टर इवान एलिंग्सन (Evan Ellingson) का निधन हो गया है। 35 साल की उम्र में एक्टर दुनिया को अलविदा कह दिया है और अचानक उनकी मौत की खबर से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। फिलहाल इवान की मौत की वजह का सामने नहीं आई है।

यह भी पढें:  सफल हुई Prabhas की सर्जरी, सही सलामत भारत लौटें ‘सालार’ एक्टर, तस्वीरें वायरल

35 साल में एक्टर का निधन (Evan Ellingson Death)

13 साल की उम्र में अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत करने वाले इवान एलिंग्सन (Evan Ellingson) की मौत के पीछे की वजह अभी चल नहीं पाई है। लेकिन वो पिछले काफी समय से नशे की लत से जूझ रहे थे। हफ़पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर कैलिफ़ोर्निया के फोंटाना में 5 नवंबर को मृत पाये गए थे। उन्होंने साल 2001 में टीवी फिल्म “लिविंग इन फियर” में “यंग चक” से डेब्यू किया था। इस फिल्म में एक्टर ने ‘यंग चक’ का किरदार निभाया था।

इवान एलिंग्सन के भाई (Evan Ellingson Death)

इवान एलिंग्सन काफी स्पोर्टी, सर्फिंग, स्नोबोर्डिंग और स्केटबोर्डिंग था। वो अपने तीन भाइयों के साथ कैलिफोर्निया के लॉस एंजिल्स काउंटी में स्थित म्यूनिसिपल लोकैलिटी ला वर्ने में बड़े हुए हैं। इवान की एक बेटी ब्रुकलिन एलिंग्सन है, जिसका जन्म 2008 में हुआ था। उस साल ही एक्टर के भाई ऑस्टिन एलिंग्सन की भी ओवरडोज से मौत हो गई थी। साल 2004 में इवान (Evan Ellingson) को मेल गिब्सन द्वारा निर्मित टेलीविजन सीरीज कम्प्लीट सैवेज में ‘काइल सैवेज’ के रोल में कास्ट किया गया था।

करियर में निभाए थे ये किरदार ( Death)

साल 2007 में एलिंग्सन को सीबीएस पर टेलीकास्ट सीएसआई: मियामी में लेफ्टिनेंट होरेशियो केन के बेटे काइल हार्मन का किरदार निभाया था. इस रोल में एक्टर को खूब पॉपुलैरिटी मिली थी। इसके आलावा इवान को साल 2009 की फिल्म “माई सिस्टर्स कीपर” में जेसी फिट्जगेराल्ड के दमदार रोल निभाने के लिए जाना जाता है। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर में अबीगैल ब्रेस्लिन, जेसन पैट्रिक और कैमरून डियाज़ जैसे फेमस स्टार्स के साथ एक्टिंग की है।

First published on: Nov 08, 2023 02:19 PM