---विज्ञापन---

सफल हुई Prabhas की सर्जरी, सही सलामत भारत लौटें ‘सालार’ एक्टर, तस्वीरें वायरल

Prabhas Gets Back To India: साउथ सुपरस्टार प्रभास के फैंस के लिए एक गुड न्यूज सामने आई है। एक्टर फाइनली अपनी सर्जरी कराकर इंडिया लौट आए हैं।

Prabhas Gets Back To India
pic credit: Google

Prabhas Gets Back To India: साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) इन दिनों अपनी मच-अवेटेड फिल्म ‘सालार पार्ट 1: सीजफायर’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस मूवी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि एक्टर की इस एक्शन फिल्म से हर किसी को काफी उम्मीदें हैं। ‘सालार पार्ट 1: सीजफायर’ से ‘बाहुबली’ एक्टर का लुक पहले ही सामने आ चुका है और फैंस की एक्साइटमेंट को भी बढ़ा चुका है। इसी बीच अब प्रभास के फैंस के लिए एक गुड न्यूज सामने आई है जिसे जानकर उनके चाहने वाले खुश हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 8 November 2023: अक्षरा को लगेगा झटका, अरमान-अभीरा का हुए झगड़ा

सर्जरी कराकर लौंटे प्रभास (Prabhas Gets Back To India)

दरअसल, बीते काफी टाइम से प्रभास (Prabhas) अपने घुटने की चोट से भी परेशान चल रहे थे। मगर अपने बिजी शेड्यूल और लगातार शूटिंग की वजह से एक्टर उस पर ध्यान नहीं दे पा रहे थे। मगर चोट बढ़ने के बाद हाल ही में एक्टर यूरोप अपने घुटने की सर्जरी कराने गए थे। सुपरस्टार अब अपनी सक्सेफुल सर्जरी कराकर इंडिया वापस लौट आए हैं और एयरपोर्ट से निकलते हुए उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

ऑल ब्लैक लुक में दिखें बाहुबली (Prabhas Gets Back To India)

यूरोप से भारत लौंटे प्रभास (Prabhas) को पैपराजी ने अपने कैमरों में कैद कर लिया है और उनकी फोटोज इंटरनेट पर शेयर भी कर दी हैं। वायरल हो रही फोटोज में सुपरस्टार ब्लैक आउटफिट पहने काफी डैसिंग लुक में नजर आ रहा हैं और उन्होंने अपनी आंखो पर काले रंग का चश्मा और फेस मास्क भी लगाया हुआ है। कैप पहने हुए एक्टर एक हाथ पॉकेट में डालकर एयरपोर्ट से निकलते हुए दिख रहे हैं। एक्टर की वापसी से उनके फैंस खुश हो गए हैं और अब उन्हें उम्मीद है जल्द ही एक्टर अपनी फिल्म ‘सालार पार्ट 1: सीजफायर’ का प्रमोशन शुरू कर देंगे।

प्रभास का वर्कफ्रंट (Prabhas Gets Back To India)

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रभास (Prabhas) को आखिरी बार मूवी आदिपुरुष (Adipurush) में भगवान राम के किरदार में दिखे थें। इसके अलावा सुपरस्टार के पास कई सारी फिल्में पाइपलाइन में हैं जिसमें ‘सालार पार्ट 1: सीजफायर’ के अलावा ‘राजा डीलक्स’ और ‘स्पिरिट’ और ‘कल्कि 2898 एडी’ शामिल है। ‘कल्कि 2898 एडी’ में दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन जैसे बॉलीवुड स्टार्स अहम रोल में नजर आने वाले हैं।

First published on: Nov 08, 2023 01:58 PM