---विज्ञापन---

किम कार्दशियन के लिए बॉयफ्रेंड डेविडसन ने प्यार में की हदें पार, किया ये काम

मुंबई। किम कार्दशियन (Kim Kardashian) पिछले काफी समय से अपने काम और व्यक्तिगत जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं। इसके अलावा वो अपने एक्स पति कान्ये वेस्ट के साथ कानूनी प्रक्रिया को लेकर खबरों में रहे या फिर अपने बॉयफ्रेंड पीट डेविडसन (Pete Davidson) साथ बढ़ती नजदीकी को लेकर चर्चा में रहें। कहीं ना कहीं […]

मुंबई। किम कार्दशियन (Kim Kardashian) पिछले काफी समय से अपने काम और व्यक्तिगत जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं। इसके अलावा वो अपने एक्स पति कान्ये वेस्ट के साथ कानूनी प्रक्रिया को लेकर खबरों में रहे या फिर अपने बॉयफ्रेंड पीट डेविडसन (Pete Davidson) साथ बढ़ती नजदीकी को लेकर चर्चा में रहें। कहीं ना कहीं से लाइमलाइट बटोर ही लेती हैं। कुछ समय पहले ही किम कार्दशियन ने पीट डेविडसन के साथ फोटो शेयर कर उनके साथ रिलेशनशिप को ऑफिशयल किया था। बता दें कि उनके फैंस इस अनाउंसमेंट से काफी खुश हुए थे। मगर हाल ही में उन्होंने पीट के कराए गए एक टैटू (Tattoo) को अपनी इंस्टा आईडी पर शेयर कर ये इशारा दिया है कि किम पीट के साथ अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस हैं।

इसके अलावा कुछ समय पहले किम अपने शो के प्रमोशन के लिए “द एलेन डीजेनरेस शो” में पहुंची थीं। जहां इस शो के होस्ट ने उनके ब्वॉयफ्रेंड पीट के सैटरडे नाइट शो के दौरान अपने चेस्ट पर एक टैटू शो करने पर सवाल किया,तो किम ने खुलासा किया कि पीट के पास सिर्फ एक टैटू नहीं बल्कि कई हैं। किम ने इंस्टा स्टोरी पर एक झलक पीट के टैटू की शेयर की, जिसमें लिखा है”माई गर्ल इज ए लॉयर”। इससे साफ पता लगता है कि ये टैटू किम के लिए है क्योंकि हाल ही में किम ने वकालत की डिग्री हासिल करने के लिए एक परीक्षा को सफलता पूर्वक पास किया है।

जानकारी के लिए बता दें कि कुछ समय पहले कान्ये ने किम पर कई तरह के आरोप लगाए थे। जिसके बाद किम को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था और उन्हें तरह-तरह की बातों का सामना करना पड़ा था। किम ने इंटरव्यू के दौरान एक ऐसी बात कही जो कहीं ना कहीं ये बता रही थी,कि वो अब कान्ये को और नहीं सहेंगी। किम ने कहा जब वो खाली थीं,तो उन्होंने वकालत करने की सोची। वो चाहती हैं कि आपराधिक न्याय व्यवस्था के सुधार में वो अपनी मजबूत भूमिका अदा करें। किम कहती हैं कि वो निर्दोष लोगों के लिए लड़ेगी, जिन्हें किसी केस में दोषी करार दिया गया हो, मगर असल में वो दोषी ना हों। आखिर में बता दें किम ने वकालत की परीक्षा 4 बार में पास की है।

First published on: Mar 27, 2022 09:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.