Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Black Panther fame actor chadwick boseman wins golden globes 2021 best actor award.

- Advertisement -

सारिका स्वरूप-Black Panther fame actor chadwick boseman wins golden globes 2021 best actor award: सिनेमा जगत के सबसे बड़े अवॉर्ड्स में शामिल गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स (Golden Globes 2021) की घोषणा कर दी गई है। कोरोना महामारी की वजह से इस बार ये अवॉर्ड शो वर्चुअल तरीके से हुआ। वही अवॉर्ड सेरेमनी में चैडविक बोसमैन (Chadwick Boseman) को 2020 में आई उनकी फिल्‍म “मा राइनी ब्‍लैक बॉटम (Ma Rainey’s Black Bottom)” के लिए मोशन पिक्‍चर ड्रॉमा कैटेगरी में बेस्‍ट एक्‍टर चुना गया। चाडविक अगस्‍त 2020 में कैंसर की वजह से इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। इसलिए इस अवार्ड को चैडविक बोसमैन की पत्नी टेलर सिमोन ने रिसीव किया। इस दौरान चैडविक को याद करते हुए टेलर सिमोन भावुक हो गईं।

ग्लोडन ग्लोब अवॉर्ड्स के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल पर इसका एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें चैडविक बोसमैन की पत्नी ने वर्चुअली अवार्ड रिसीव किया। सिमोन ने चैडविक बोसमैन की तरफ से बोलते हुए कहा कि अगर वो होते तो भगवान को, अपने पैरेंट्स को और अपने पूर्वजों के मार्गदर्शन को अपनी इस सफलता का श्रेय देते। कुछ बहुत अच्छा, प्रेरणादायक बोलते और कुछ ऐसा कहते जो हम सबको जीवन में आगे बढ़ते रहने का साहस देती।

बता दे कि,कोरोना महामारी के दौरान हॉलीवुड एक्टर चैडविक बोसमैन का कैंसर से निधन हो गया था। चैडविक 43 साल के थे। किसी को भी पता नहीं था कि पिछले कुछ सालों चैडविक आंत के कैंसर से लड़ रहे थे। 

बता दें कि गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में इस बार वेब सीरीज 'द क्राउन' (The Crown) और 'शिट्स क्रीक' (Schitt's Creek) ने बाजी मारी है। टीवी की ड्रामा सीरीज में नेटफ्लिक्स की ‘द क्राउन’ को बेस्ट सीरीज, बेस्ट एक्टर और एक्ट्रेस समेत 6 नॉमिनेशन मिले थे।

- Advertisement -

Latest Posts