Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

बेहद शाही अंदाज में बिल गेट्स ने की अपनी बेटी जेनिफर गेट्स की शादी, खर्च किए 15 करोड़ से भी ज्यादा रुपये

- Advertisement -

माइक्रोसॉफ्ट के संस्‍थापक और अरबपति कारोबारी बिल गेट्स (Bill Gates)इन दिनों काफी खुश है। इस खुशी की वजह कोई और नहीं बल्कि उनकी बेटी की  शादी है। जी हां बिल गेट्स की सबसे बड़ी बेटी जेनिफर गेट्स ने ब्वॉयफ्रेंड नायल नासर के साथ शादी कर ली है। इस शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। 

बताया जा रहा है कि दोनों ने शुक्रवार को शादी रचाई। इस कपल ने अपनी शादी को काफी सीक्रेट रखा था, लेकिन अब 4 दिन बाद इस शाही शादी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है। वहीं शादी का रिसेप्शन शनिवार को किया गया जिसमें सिर्फ करीबी रिश्तेदारों और दोस्त शामिल हुए थे। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के रिसेप्शन में अरबपति माइकल ब्लूमबर्ग की बेटी जॉर्जिना ब्लूमबर्ग इस फंक्शन में शामिल हुई। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जेनिफर गेट्स ने नायल नासर की शादी का समारोह न्यूयॉर्क के नॉर्थ सलेम में परिवार की 142 एकड़ की संपत्ति में लगभग 300 मेहमानों के बीच हुआ। इस दौरान जेनिफर गेट्स ने कस्टम वैरा वैंग फुल-स्लीव गाउन कैरी किया हुआ था, जिसमें बारिक कढ़ाई का काम देखा जा सकता है। इसके अलावा दूल्हा नायल नासर ने काले रंग के टक्सीडो के साथ सफेद रंग की शर्ट के ऊपर बो-टाई कैरी की थी। 

वहीं जेनिफर गेट्स को 8 से 9 ब्राइड मेट्स ने मिलकर तैयार किया था। इस शाही शादी में 20 लाख डॉलर यानी (15 करोड़ रुपये से ज्‍यादा) का खर्चा हुआ। बेटी की शादी में बिल गेट्स ने जेनिफर के साथ एल्टन जॉन के गाने ‘कैन यू फील द लव टूनाइट’पर डांस भी किया। इस दौरान बिल गेट्स गहरे हरे रंग के सूट में नजर आई। 

आपको बता दे कि पिछले साल जनवरी 2020 में  इस कपल ने सगाई की थी। दोनों एक दूसरे को साल 2017 से डेट कर रहे थे। नायल नासर मिस्र के घुड़सवार हैं। बता दें जेनिफर के पास 150 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की दौलत है। वहीं उन्‍हें पिता बिल गेट्स की कुछ संपत्ति विरासत में भी मिलने वाली है। बिल गेट्स ने 2017 में भी इस बाक का ऐलान कर दिया था कि उनके बच्चों जेनिफर, फोएबे और रोरी को 75-75 करोड़ रुपये मिलेंगे। बिल गेट्स की बाकी की दौलत उनके परिवार के फाउंडेशन में जमा कराई जाएगी। यानी जेनिफर अभी भी करोड़पति हैं।

तो वहीं नायल नासर की किसी करोड़पति से कम नहीं है। उनके पेरेंट्स आर्किटेक्चर और डिजाइन फर्म के मालिक हैं। मौजूदा समय में नासर कैलिफोर्निया में रहते हैं और वह मिस्र के एक प्रोफेशनल घुड़सवार हैं। वह बहुत सी बड़ी-बड़ी प्रतियोगिताओं में हिस्सा ले चुके हैं। नासर ने 2014 में नासर स्टेबल्स एलएलसी नाम से कैलिफॉर्निया में अपनी कंपनी भी शुरू की थी। घुड़सवारी के दौरान ही नायल और जेनिफर की मुलाकात हुई थी और दोनों की नजदीकियां बढ़ी थीं।

- Advertisement -

Latest Posts