-विज्ञापन-

बच्चों के खर्च के लिए नहीं दे रहे पैसे नहीं दे रहें ब्रैड पिट, एंजलिना करेंगी पूर्व पति पर केस !

कभी अपने रिश्ते और प्यार के लिए मशहूर एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट की जोड़ी लगभग दो साल पहले अलग हो चुकी है। उनके रिश्ते में कड़वाहट लगातार बढ़ती जा रही है। अब एंजेलिना ने पिट पर बच्चों की देखरेख के लिए पर्याप्त पैसा न देने का आरोप लगाते हुए कोर्ट से सहायता मांगी है।

मंगलवार को एंजेलिना जोली के वकील ने कोर्ट से कहा कि ब्रैड पिट ने लगभग डेढ़ साल से बच्चों के लिए कुछ खास रकम नहीं दी है। अब वह इसके लिए कोर्ट का आदेश चाहती हैं। बता दें कि पिट और जोली के 6 बच्चे हैं, तीन बेटियां और तीन बेटे। प्रफेशन की बात करें तो इन दिनों पिट और जोली दोनों ही अपनी-अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एंजेलिना द्वारा कोर्ट से शिकायत किए जाने के बाद पिट ने भी अपने वकील से मुलाकात की है। इस साल जून में बच्चों की कस्टडी को लेकर दोनों में तकरार काफी तीखी हो गई थी और जज ने जोली से बच्चों को समझाने के लिए कहा था कि पिता से दूर रहना उनके लिए ठीक नहीं है। 

उन्हें अपना समय एंजेलिना और पिट दोनों के साथ बांटना चाहिए।सितंबर 2016 में एंजेलिना जोली ने तलाक की अर्जी दी थी। इसके बाद से ही बच्चों की कस्टडी को लेकर दोनों में तल्खी बनी हुई है। हालांकि, जोली इस प्रक्रिया को इस साल तक खत्म कर लेना चाहती हैं।  

Latest

Don't miss

Baby Care: अगर आपका बच्चा पीता है बोतल से दूध, तो रखें उसकी सफाई का ख्याल, वरना हो सकती है परेशानी

Baby Care: छोटे बच्चे (Kid) बड़े ही नाजुक होते हैं। इसलिए उन्हें एक्स्ट्रा केयर की जरूरत पड़ती है। ऐसे में जरा सी भी लापरवाही...

Cancer Risk: रोजाना की वो 5 आदतें जो आपको कैंसर के साये में धकेल रही हैं, जल्द सतर्क होने की जरूरत

Cancer Risk: कैंसर सबसे खतरनाक बीमारियों में से एक है। कैंसर के 200 से अधिक प्रकार हैं जो शरीर के अंग पर निर्भर करते...

Deepika Kakkar Diet Plan: दीपिका कक्कड़ ने शेयर किया अपना प्रेग्नन्सी डाइट प्लान, बताया की पहले तीन महीने क्या खाएं

Deepika Kakkar Diet Plan: एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Actress Dipika Kakar) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। कई सारे टीवी सीरियलों में काम कर चुकी...