---विज्ञापन---

‘गंगू की जलेबी’ गाने से धूम मचाएंगी Sapna Choudhary, पहली झलक देख फैंस के दिलों में बजी घंटियां

 Upcoming Song: देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का पूरे देश में अलग ही टशन है, ऐसा कोई नहीं है जिसने सपना के गाने पर डांस न किया हो। सपना अपनी डांस से लेकर अपने गानों के लिए देशभर में मशहूर हैं। स्टेज पर आते ही सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने ठुमकों से आग लगा […]

Sapna Choudhary Upcoming Song
pic credit: Google

 Upcoming Song: देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का पूरे देश में अलग ही टशन है, ऐसा कोई नहीं है जिसने सपना के गाने पर डांस न किया हो। सपना अपनी डांस से लेकर अपने गानों के लिए देशभर में मशहूर हैं। स्टेज पर आते ही सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने ठुमकों से आग लगा देती हैं। हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना के स्टेज शोज को देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं। इसी बीच सपना अपने नए गाने को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं।

यह भी पढ़ें: Tiger 3 Trailer Release Date: इस दिन आएगा ‘टाइगर 3’ का नया मैसेज, बड़ा धमाका करेंगे भाईजान

सपना चौधरी का नया गाना (Sapna Choudhary Upcoming Song)

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की तगड़ी फैन फॉलोइंग है जो उनके गानों और डांस देखने के लिए बेताब रहती हैं। सोशल मीडिया के जरिए सपना अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। सपना जल्द ही अपने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज देने वाली है जिसका ऐलान उन्होंने खुद किया है। जल्द ही सपना का नया गाना आने वाला है जिसकी जानकारी सपना ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने फैंस को दी है। सपना ने अपने नए गाने का पोस्टर शेयर किया है और उसके कैप्शन में लिखा, ‘इस जलेबी का स्वाद चखने के लिए तैयार हो जाइये।’

नया गाना ‘गंगू की जलेबी’ (Sapna Choudhary Upcoming Song)

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने न्यू सॉन्ग का पोस्टर इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर किया है जिसमें उनका देसी अंदाज देखने को मिल रहा है। वैसे तो देसी क्वीन अपने देसी लुक और डांस के लिए ही फेमस हैं लेकिन पिछले कुछ समय से वो काफी मॉर्डन भी हो गई हैं। सपना के नए गाने का नाम ‘गंगू की जलेबी’ है जिसमें वो घाघरा और चोली पहने दिख रही हैं और उन्होंने सिर्फ नीले रंग का दुप्पटा भी ओढ़ रखा है। सपना को एक बार फिर देसी अवतार में देखकर उनके फैंस खुशी से झूम उठे हैं।

सपना के गाने की धूम (Sapna Choudhary Upcoming Song)

सपना चौधरी (Sapna Choudhary)के नए गाने दादा-पोता ने यूट्यूब पर धूम मचा दी है। उनका ये गाना यूट्यूब पर जमकर ट्रेंड कर रहा है और लोग इस गाने खूब रील भी बना रहे हैं। वैसे तो सपना अपने हर गाने से सोशल मीडिया पर धूम मचती हैं। इसके साथ ही इसमें भी कोई दो राय नहीं है कि वो इस गाने से कितना कमल करने वाली हैं। उनका हर गाना लोगों को बेहद पसंद आता है। सपना चौधरी के ज्यादातर गाने हिट होते हैं, जिनपर मिलियन की संख्या में व्यूज देखने को मिलते हैं।

First published on: Oct 04, 2023 04:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.