---विज्ञापन---

Tiger 3 Trailer Release Date: इस दिन आएगा ‘टाइगर 3’ का नया मैसेज, बड़ा धमाका करेंगे भाईजान

Tiger 3 Trailer Release Date: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan)की मचअवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) इस समय सुर्खियों में छाई हुई है। सलमान को एक बार फिर टाइगर के धमाकेदार अवतार में देखने के लिए उनके फैंस पलके बिछाए बैठे हुए हैं। ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) का टीजर आ चुका है और उसने दर्शकों […]

RELEASE DATE OF 'TIGER 3' TRAILER ANNOUNCED
pic credit: Google

Tiger 3 Trailer Release Date: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan)की मचअवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) इस समय सुर्खियों में छाई हुई है। सलमान को एक बार फिर टाइगर के धमाकेदार अवतार में देखने के लिए उनके फैंस पलके बिछाए बैठे हुए हैं। ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) का टीजर आ चुका है और उसने दर्शकों की एक्साइटमेंट को डबल कर दिया है। भाईजान के फैंस अब ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं। फैंस की उत्सुकता को देखते हुए मेकर्स ने अब ट्रेलर की रिलीज डेट को लेकर बड़ा अपडेट शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: खूबसूरत दिखने के लिए Aishwarya Rai ने कराया फेस बोटॉक्स? वीडियो देख नेटिजन्स ने लगाई सवालों की झड़ी

कब आएगा ‘टाइगर 3’ का ट्रेलर

‘टाइगर 3’ (Tiger 3) के टीजर के बाद अब मेकर्स पावर-पैक ट्रेलर लाने की प्लॉनिंग कर रहे हैं। यशराज फिल्म्स ने सोशल मीडिया पर ट्रेलर की रिलीज डेट का ऐलान करते हुए एक ट्वीट किया। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वाईआरएफ ने एक ट्वीट किया है जिसमें लिखा है, ‘टाइगर 3 का ट्रेलर 16 अक्टूबर को पहले से भी ज्यादा ज़ोर से दहाड़ने आ रहा है। टाइगर 3 इस दिवाली सिनेमाघरों में आ रही है। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़।’ टीजर में दर्शक सलमान के जबरदस्त एक्शन की झलक देख चुके हैं अब उन्हें ट्रेलर में जोया को देखने का इंतजार है।

सलमान और कैटरीना की जोड़ी (Tiger 3 Trailer Release Date)

बता दें कि ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) में एक बार फिर जोया और टाइगर की जोड़ी को साथ में दुश्मनों के छक्के छुड़ाते देखने के लिए फैंस बेताब हैं। एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है इन दोनों ही फिल्मों में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने जोया बनकर फैंस को काफी इंप्रेस किया था। ऐसे में फिल्म के तीसरे पार्ट में कैटरीना का लुक देखने के लिए दर्शकों के बीच अलग ही क्रेज बना हुआ है। कैटरीना और सलमान को इस फिल्म में खलनायक बन इमरान हाशमी (Emran Hashmi) दिखाई देने वाले हैं।

‘टाइगर 3’ (Tiger 3) कब होगी रिलीज (Tiger 3 Trailer Release Date)

सलमान खान (Salman Khan)और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) इस साल दीवाली के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म को हिन्दी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म का डायरेक्शन मनीष शर्मा कर रहे हैं और आदित्य चोपड़ा मूवी के प्रोड्यूसर हैं। टीजर की बात करें तो उसमें टाइगर के रोल में सलमान (Salman Khan) को भारत के नाम एक संदेश भेजते हुए और कैरेक्टर सर्टिफिकेट मांगते हुए देखा गया था। इस फिल्म में शाहरुख खान भी कैमियो करते दिखेंगे।

First published on: Oct 04, 2023 02:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.