---विज्ञापन---

Sapna Choudhary Hariyanvi Dance Viral: सपना चौधरी का डांस देखने जुटी सैकड़ों लोगों की भीड़, वीडियो ने उड़ाया गर्दा

Sapna Choudhary Hariyanvi Dance Viral: हरियाणा और बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस, डांसर और सिंगर सपना चौधरी जब-जब भी स्टेज पर आती हैं तो धमाल मचाती हैं। हरियाणा से निकलकर सपना आज पूरी दुनिया में छा रही हैं। अपने एक से बढ़कर एक जबरदस्त गानों से सपना ने देसी ही नहीं विदेशियों को भी झूमने पर […]

Sapna Choudhary Hariyanvi Dance Viral
Image Credit : Youtube

Sapna Choudhary Hariyanvi Dance Viral: हरियाणा और बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस, डांसर और सिंगर सपना चौधरी जब-जब भी स्टेज पर आती हैं तो धमाल मचाती हैं। हरियाणा से निकलकर सपना आज पूरी दुनिया में छा रही हैं। अपने एक से बढ़कर एक जबरदस्त गानों से सपना ने देसी ही नहीं विदेशियों को भी झूमने पर मजबूर कर चुकी हैं। सपना का हर गाना इंटरनेट पर वायरल हो जाता है। इसी बीच उनका एक और गाना जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें : ‘ओवरएक्टिंग नेपो चाइल्ड’, ‘Jawan’ एक्टर की बेटी और Agastya Nanda का डांस देख नेटिजंस ने उड़ाई खिल्ली

लटकों-झटकों के साथ धमाकेदार मूव्स (Sapna Choudhary Hariyanvi Dance Viral)

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, डांसिंग क्वीन सपना चौधरी ‘पक्का हरियाने का’ (Pakka Haryane Ka) गाने पर धमाकेदार डांस कर रही हैं और उनको देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ नजर आ रही हैं। लोग सपना के इस गाने पर खूब ठुमके लगा रहे हैं। लोग डांसर के इस वीडियो में काफी मस्ती करते हुए भी नजर आ रहे हैं। वहीं इस गाने को Desi Geet ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। सपना चौधरी अपने स्टेज शो के दौरान सलवार सूट में नजर आ रही हैं जिसमें वो लटकों-झटकों के साथ धमाकेदार मूव्स करती दिख रही है जिसके लोग दीवाने हो रहे हैं।

सपना का डांस देखने सैकड़ों लोगो की भीड़ जुटी

फिर चाहे उनका स्टेज डांस हो या फिर स्क्रीन डांस। इन दिनों सपना का एक पुराना स्टेज डांस वायरल हो रहा है जिसमे ग्रीन कलर का सूट पहन डांस कर रही हैं। उनके डांस को देखने के लिए सैकड़ों लोगों की भीड़ जुटी हुई है। सपना चौधरी हरियाणवी गाना ‘पक्का हरियाने का’ पर जबरदस्त धमाल मचाती दिख रही हैं। अब तक इस गानों को 2.2 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

First published on: Nov 26, 2023 03:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.