Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Sapna Choudhary Dance Video: भीड़ के बीचो-बीच सपना चौधरी ने ऐसे लगाए ठुमके, देख आपकी भी थम जाएंगी सांसे

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस से जबरदस्त पहचान बनाई हुई है। सोशल मीडिया (Social Media) पर लोग उनके ठुमकों के दीवाने हैं। दीवानगी का आलम ये है कि इनटरनेट पर उनके पुराने वीडियो भी वायरल (Viral Video) हो जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये […]

Sapna Choudhary Dance Video
Image Credit : Google

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस से जबरदस्त पहचान बनाई हुई है। सोशल मीडिया (Social Media) पर लोग उनके ठुमकों के दीवाने हैं। दीवानगी का आलम ये है कि इनटरनेट पर उनके पुराने वीडियो भी वायरल (Viral Video) हो जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो वैसे तो कुछ साल पुराना है लेकिन आज भी लोग इस वीडियो को खूब पसंद करते हैं।

झूमने लगे लोग (Sapna Choudhary Dance Video)

इस वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ऑरेंज सूट पहने स्टेज पर जबरदस्त डांस कर रही हैं। सपना चौधरी ने स्‍टेज पर ‘तू चीज लाजवाब’ गाने पर ऐसा डांस किया कि देखने वाले अपनी जगह झूमने लगे। इस गाने पर अबतक लाखों व्यूज मिल चुके है। वायरल हो रहे इस वीडियो में सपना कमाल के डांस मूव्स करते हुए दिख रही हैं।

यह भी पढ़ें : रणबीर कपूर के ‘KISS’ से नहीं बच पाईं कोई हसीना, एक्स गर्लफ्रेंड संग भी जमकर दिए किसिंग सीन

बेकाबू हो जाते हैं लोग (Sapna Choudhary Dance Video)

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की तगड़ी फैन फॉलोइंग है जो उनके गानों और डांस देखने के लिए बेताब रहती हैं। सोशल मीडिया के जरिए सपना अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। सपना अपने गाने और डांस की वजह से लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं, स्टेज पर सपना अपने डांस से ऐसा समा बांध लेती हैं कि लोग भी जोश में आ जाते हैं। यही वजह है कि सपना के स्टेज शोज में हजारों लोग आते है और उनके ठुमको को देख बेकाबू हो जाते हैं। इन दिनों सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो स्टेज पर थिरकती दिख रही हैं। हर एक धुन पर कूद कूदकर ठुमके लगाती सपना के डांस ने ऐसा कहर बरपाया है कि हर कोई अपने होश खो बैठा है।

First published on: Oct 12, 2023 01:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.