---विज्ञापन---

Sapna Choudhary Dance Viral: सपना चौधरी ने लाल सूट में जबरदस्त मटकाई कमर, लोगों के छूटे पसीने

Sapna Choudhary Dance Viral: इन दिनों सपना चौधरी के जलवे राजस्थान से लेकर हरियाणवीं इंडस्ट्री तक छाए हुए हैं। यही वजह है कि सपना चौधरी के स्टेज डांस की तुलना अब बॉलीवुड एक्ट्रेस से की जाती है। इतना ही नहीं सपना के वीडियो सॉन्ग भी आते ही हंगामा मचा देते हैं। अब हाल ही में […]

Sapna Choudhary Dance Viral
Image Credit ; Youtube

Sapna Choudhary Dance Viral: इन दिनों सपना चौधरी के जलवे राजस्थान से लेकर हरियाणवीं इंडस्ट्री तक छाए हुए हैं। यही वजह है कि सपना चौधरी के स्टेज डांस की तुलना अब बॉलीवुड एक्ट्रेस से की जाती है। इतना ही नहीं सपना के वीडियो सॉन्ग भी आते ही हंगामा मचा देते हैं। अब हाल ही में सपना का एक स्टेज शो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसको दर्शक बिना पलके झपकाए देखे जा रहे हैं। इस वीडियो में सपना को ‘ना ओल्हा ना ढाटा’ गाने पर थिरकते हुए देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें : रोमांस से लेकर एक्शन तक, फ्री में OTT पर उठाए इन सुपरहिट हॉलीवुड फिल्मों का मजा

सपना चौधरी ने खूब मटकाई कमर (Sapna Choudhary Dance Viral)

सपना चौधरी का हर एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाता है और इस बार भी ऐसा ही हुआ। सपना का एक स्टेज शो वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमे डांसर जमकर कमर मटकाती हुई नजर आ रही हैं। सपना चौधरी का डांस लोगों को नाचने पर मजबूर कर देता है।

सपने ने लोगों को किया घायल

सपना चौधरी इस गाने पर डांस कर तहलका मचा रही हैं। वीडियो में सपना ने लाल रंग का सूट पहना हुआ है। जिसमें वो काफी गजब लग रही हैं। वीडियो में सपना एक से बढ़कर एक एक्सप्रेशन दे रही हैं। साथ ही अपने डांस से वहां मौजूद लोगों को घायल कर रही हैं। इस वीडियो को देख हर किसी के पसीने छूट रहे हैं और लोग सपना के ठुमको की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

लोगों ने की खूब तारीफ (Sapna Choudhary Dance Viral)

सपना चौधरी के इस वीडियो को यूट्यूब पर Live Stage Show नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। यूजर्स इस वीडियो पर लाइक्स के साथ-साथ कमेंट भी कर रहे हैं। फैंस को उनका ये डांस इतना पसंद आ गया है कि वो तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

First published on: Nov 20, 2023 09:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.