Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

स्टेज पर Sapna Chaudhary ने मटकाई ऐसी कमर, देख भीड़ हुई बेकाबू

Sapna Chaudhary Dance Video: हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी के लटके-झटके पूरे देश में मशहूर है। सपना का अलग की टशन है और ऐसा कोई नहीं है जिसे सपना चौधरी का नाम नहीं पता हो। सपना ने अपने देसी स्टाइल से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है और अपने डांस की वजह […]

Sapna Choudhary
pic credit: Google

Sapna Chaudhary Dance Video: हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी के लटके-झटके पूरे देश में मशहूर है। सपना का अलग की टशन है और ऐसा कोई नहीं है जिसे सपना चौधरी का नाम नहीं पता हो। सपना ने अपने देसी स्टाइल से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है और अपने डांस की वजह से आज वो देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी पॉपुलर हैं। हर पार्टी और इवेंट में सपना चौधरी के गाने ना बजे ऐसा हो ही नहीं सकता है। सपना जब स्टेज पर होती है तो जवान से लेकर बूढ़े तक नाचने पर मजबूर हो जाते हैं।

यह भी पढ़ें: ‘दूसरों को नंगा कर पैसा कमाने वाला…’ Urfi Javed के इस कॉमेंट से भड़क उठेंगी Shilpa Shetty

सपना का देसी स्टाइल (Sapna Chaudhary Dance Video)

सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के गाने जमकर वायरल होते है और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं। सपना की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और वो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। सपना अपने गाने और डांस की वजह से लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं, स्टेज पर सपना अपने डांस से ऐसा समा बांध लेती हैं कि लोग मत्रमुग्ध हो जाते हैं। यही वजह है कि सपना के स्टेज शोज में हजारों लोग आते है और उनके ठुमको को देख बेकाबू हो जाते हैं। इन दिनों सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

सपना के लटके-झटके (Sapna Chaudhary Dance Video)

सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो स्टेज पर थिरकती दिख रही हैं। वायरल वीडियो में सपना ने पीला सूट पहन रख है और उसके दुप्पटे को उन्होंने अपने सिर पर रखा हुआ है। वीडियो में सपना अपने गाने सुरमा लपेटे पर जोरदार ठुमके लगा रही हैं जिन्हें देखकर वहां मौजूद भीड़ जमकर शोर मचा रही थी। वीडियो में सपना अपना सिग्नेचर डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं। स्टेज पर लपेटे गाने पर हर कोई डांसर की अदाएं देख उनका कायल हो गया है।

सपना का फिगर (Sapna Chaudhary Dance Video)

पीला सूट में सपना चौधरी का कर्वी फिगर देखकर लोग दीवाने हो गए हैं और डांस में सपना के एक्सप्रेशन तो किलर है। सपना का जबरदस्त का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है और लोग उसे बार-बार देख रहे हैं। सपना का चौधरी ने लपेटे गाने पर ऐसी कमर मटकाई है कि देखने वाला अपना दिल-दिमाग ही खो बैठे हैं। सपना चौधरी का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब ट्रेंड कर रहा है और अब तक इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं और पसंद भी कर रहे हैं।

First published on: Oct 07, 2023 10:50 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.